--- विज्ञापन ---

इस फेमस एक्ट्रेस ने खुद संग रचाई शादी, कहा- ‘मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं’

- Advertisement -

Kanishka Soni Marries Herself: कहते है कि शादी 2 लोगों के बीच का पवित्र रिश्ता है। शादी केवल 2 लोगों को ही नहीं बल्कि 2 आत्माओं का मिलन कहा जाता है। लेकिन ऐसे में अगर आपको पता लगे कि किसी ने खुद से ही ब्याह रचा लिया हो। सुनने में अटपटा जरूर है लेकिन सच है। ऐसा किसी और ने बल्कि टीवी के फेमस एक्ट्रेस ने किया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

 

कनिष्का ने किया अनूठा काम
‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘देवी आदि पराशक्ति’ जैसे कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को चौंका दिया है।एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खुद संग शादी रचा ली है। कनिष्का का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

और पढ़िएDisha Vakani B’Day: दिशा वकानी ने थिएटर से की थी करियर की शुरुआत, ऐसे बनी ‘दयाबेन’

और पढ़िएUrfi Javed: उर्फी को परेशान करने वाला शख्स गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने जताई खुशी

 

एक्ट्रेस ने खुद संग रचाई शादी
हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने के लिए पहले ही टीवी इंडस्ट्री को छोड़ चुकीं कनिष्का सोनी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर खुलासा किया है कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है। फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही हैं।इसके साथ ही उन्होंने लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया है।

मुझे किसी मर्द की जरूरत नहीं
एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “मैंने खुद से ही शादी कर ली है। मैंने अपने सारे सपने खुद ही पूरे किए हैं और जिस एक इंसान के साथ मैं प्यार में हूं, वो मैं खुद ही हूं। मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है। मैं अपने गिटार के साथ हमेशा अकेले और एकांत में खुश हूं। मैं देवी हूं, मै मजबूत और शक्तिशाली हूँ। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है।”

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version