Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में कपिल शर्मा के शो की ये हसीना करेगी होस्टिंग, शो में मचेगा धमाल

- Advertisement -

India’s Laughter Champion: आप सभी का मन पसंदीदा ‘द कपिल शर्मा शो’ अब जल्दी सोनी टीवी को अलविदा कहने वाला है। लेकिन उसकी जगह लेने के लिए अब ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ बिल्कुल तैयार है। आपको बता दें कि शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और खास बात तो ये है कि ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ के लिए अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और शेखर सुमन (Shekhar Suman) को बतौर जज चुना गया है। लेकिन इससे इतर ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Champion) में एक और हसीना की एंट्री हुई है, जो कि इस शो में होस्टिंग करते हुए लोगों को एंटरटेन करने वाली है। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा का साथ निभा चुकीं एक्ट्रेस रोशेल राव हैं।

‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Champion) की होस्ट के लिए पहले परिजाद कोलाह को चुना जा रहा था। लेकिन उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को घायल कर लिया है। परिजाद कोलाह से जुड़े सूत्र का कहना था कि, “शूट की शुरुआत में ही परिजाद गिर गई थीं और उन्हें चोटें लग गईं। ऐसे में मेकर्स ने तुरंत रोशेल राव को कॉल किया।” बता दें कि रोशेल राव ‘द कपिल शर्मा शो’ में लाटरी की किरदार निभा चुकी हैं।

 

 

 

और पढ़िएदेवोलिना भट्टाचार्जी ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें एक्ट्रेस कब करेंगी शादी?

 

 

और पढ़िए –  Karan V Grover Wedding: करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड संग हिमाचल में रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

 

दूसरी ओर परिजाद कोलाह के हाथ से टीवी की दुनिया में वापसी करने का मौका चला गया है। ऐसे में ये मौका जाते ही एक्ट्रेस ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा कि, “मैं शोबिज में वापसी करने के लिए बहुत एक्साइटेड थी। लेकिन बदकिस्मती से मैं गिर गई और मुझे अपने पैरों पर वापस खड़े होने में थोड़ा वक्त लगेगा। हालांकि मैं उम्मीद करती हूं कि मेरी तबीयत जल्द ही ठीक हो जाए।”

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह और एक्टर शेखर सुमन ने ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Champion) की शूटिंग शुरू कर दी है। अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ये बताया है कि शूटिंग शुरू हो चुकी है। अर्चना पूरन सिंह ने अपने वीडियो में बताया कि सेट वही है, जगह वही है बस कॉन्सेप्ट अलग है। वीडियो में अर्चना पूरन सिंह का चेहरा देखकर पता चल रहा था कि वो इस शो के लिए कितनी एक्साइटेड हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts