Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से एलिमिनेट हुई टीवी की ये हसीना, रोहित शेट्टी के शो को कहा अलविदा

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12 Elimination: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) का जल्द ही टीवी पर प्रीमियर होने वाला है। शो 2 जुलाई से टीवी पर आएगा, जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग इन दिनों केपटाउन में चल रही है, जिसके लिए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), सृति झा, राजीव अदातिया, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मोहित मलिक और इनके अलावा भी तमाम कंटेस्टेंट वहां पहुंच चुके हैं। लेकिन अब हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने फैंस को हिला कर रख दिया है। दरअसल, इस शो से जुड़े फैनपेज अब ये दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को शो से बाहर कर दिया गया है।

 

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: अनुपमा का नौलखा हार चुराएगी बरखा, वनराज को है किस बात का पछतावा?

 

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के फैनपेज की मानें तो, शो से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि शिवांगी जोशी तीसरे हफ्ते में शो से बाहर हो गई हैं। हालांकि फैनपेज के ये भी कहना है कि हो सकता है वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर दोबारा वापस आ जाए। फैनपेज का कहना है कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हर बार वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट शो से बाहर हो चुके सितारे ही होते हैं, इसी वजह से अभी भी शिवांगी जोशी के शो में वापस आने की उम्मीदें अभी भी बनी हुई हैं।

 

 

और पढ़िए –  शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश ने बदला अपना सरनेम!, करण कुंद्रा ने किया खुलासा

 

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से शिवांगी जोशी के बाहर जाने की खबरों पर फैंस ने भी नाराजगी जताई है। जहां कुछ फैंस ने इसे झूठी खबर बताया, तो वहीं कुछ फैंस का ये कहना था कि शिवांगी जोशी बेहतरीन खिलाड़ी है और उनका समर्थन करते हुए लिखा, “यह सही नहीं है, क्योंकि शिवांगी बहुत अच्छी प्लेयर है और हमारी शेरनी ऐसे जाने वाली नहीं है।”

बता दें कि कुछ वक्त पहले ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर ये बताया गया था कि शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक, मिस्टर फैजू और मुनव्वर फारूकी को मिनिमम गारंटी मिली है, जिसकी वजह से लगभग 6 हफ्तों तक ये सितारे शो से बाहर नहीं हो सकते। वहीं कुछ दिनों पहले ये भी खबर सामने आई थी कि एरिका पैकर्ड इस शो से एलिमिनेट होकर बाहर जा चुकी हैं। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या फैन पेज के ये दावे आगे चलकर सही साबित हो पाते हैं या नहीं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts