TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इन टीवी एक्ट्रेसेस ने अपनी उम्र के एक्टरों को ऑन स्क्रीन दिया मां का प्यार, दो ने तो बेटों के साथ ही कर लिया अफेयर

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में कई बार ऐसा होता है कि एक्ट्रेसेस को बेहद कम उम्र में ही मां का किरदार निभाना पड़ता है। फिर हम बात करें एक्ट्रेस शिवांगी जोशी या फिर हिना खान की तो, इनके अलावा भी कई एक्ट्रेस टीवी जगत में हैं। जो कि बहुत कम उम्र में ही पर्दे […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में कई बार ऐसा होता है कि एक्ट्रेसेस को बेहद कम उम्र में ही मां का किरदार निभाना पड़ता है। फिर हम बात करें एक्ट्रेस शिवांगी जोशी या फिर हिना खान की तो, इनके अलावा भी कई एक्ट्रेस टीवी जगत में हैं। जो कि बहुत कम उम्र में ही पर्दे पर मां का किरदार अदा कर चुकी हैं। लेकिन इससे इतर अगर बात करें तो कई टीवी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो कि पर्दे पर अपने साथ के उम्र के एक्टर की मां बनी थीं। इस लिस्ट में श्वेता तिवारी से लेकर हिना खान और एमि त्रिवेदी का नाम शामिल है। हालांकि बात यही पर खत्म नहीं होती, क्योंकि इस लिस्ट में कई एक्ट्रेस ऐसी भी थीं जो कि अपने बेटे को ही दिल दे बैठी थीं। तो चलिए आपको आज हम बताते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में।   श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक श्वेता तिवारी ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में करणवीर बोहरा की मां का रोल निभाया था, हालांकि करणवीर उनसे उम्र में महज दो साल ही छोटे हैं। वो बात अलग है कि सीरियल के खत्म होने के बाद भी श्वेता उन्हें अपना बेटा ही मानती हैं। पारुल चौहान (Parul Chauhan) टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहसिन खान की मां के रोल में नजर आई थीं। जबकि वो मोहसीन से महज चार साल ही बड़ी हैं। इसी बात पर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके लिए ये रोल निभाना थोड़ सा अजीब था। एमी त्रिवेदी (Ami Trivedi) एमी त्रिवेदी इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मंजरी का किरदार निभा रही हैं। वह असल जिंदगी में उनके बेटे के रुप में नजर आ रहे हर्षद चोपड़ा से एक साल बड़ी हैं और सीरियल में एमी उनकी मां के रोल में दिखाई दे रही हैं। अपर्णा कुमार (Aparna Kumar) टीवी एक्ट्रेस अपर्णा कुमार ने सीरियल मायावी मलिंग में एक्टर हर्षद अरोड़ा की मां की भूमिका निभाई थी। लेकिन इससे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि वो इस वक्त अपने ऑन स्क्रीन बेटे के साथ ही रिलेशनशिप में हैं। कीश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कीश्वर मर्चेंट ने सीरियल 'प्यार की एक कहानी' में अपने से चंद साल छोटे सुय्यश रॉय की मां का किरदार निभाया था। हालांकि दोनों ने सेट पर ही एक-दूसरे को दिल दे दिया था। जिसके बाद इनके अफेयर की खबरे सामने आने लगी थीं।   शुभावी चौकसे (Shubhaavi Choksey) एक्ट्रेस शुभावी चौकसे इन दिनों सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रही हैं। उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की 2' में पार्थ सम्थान की मां का रोल निभाया था, जो कि उनसे सिर्फ तीन साल ही छोटे हैं। हिना खान (Hina Khan) ऐसे में अगर बात करें हिना खान की तो इन्होंने अपने अलग अंदाज और अदाकारी से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हिना खान ने बेहद कम उम्र में ही मां का किरदार निभाया था। उन्होंने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मात्र दो साल छोटे रोहन मेहरा की मां की भूमिका अदा की थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.