TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

टीवी की ये एक्ट्रेसेस सिंगल मदर होकर भी संभाल रही हैं अपने बच्चे, तलाक के बावजूद खुशी से बीता रही हैं जिंदगी

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो कि अपने पति से तलाक लेने के बाद भी जिंदगी को खुल कर एन्जॉय कर रही हैं। समय के साथ-साथ वो एक्ट्रेसेस हालातों को समझते हुए खुद को अच्छे से ढाल रही हैं। टीवी की कई ऐसी हसीनाएं हैं जो कि शादी टूटने के बाद भी […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो कि अपने पति से तलाक लेने के बाद भी जिंदगी को खुल कर एन्जॉय कर रही हैं। समय के साथ-साथ वो एक्ट्रेसेस हालातों को समझते हुए खुद को अच्छे से ढाल रही हैं। टीवी की कई ऐसी हसीनाएं हैं जो कि शादी टूटने के बाद भी हिम्मत हारने के लिए तैयार नहीं है। ये अदाकाराएं सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों को पाल रही हैं। इतना ही नहीं अपने बच्चों के लिए ये एक्ट्रेसेस लगातार काम भी कर रही हैं, ताकि वो अपने बच्चों की हर जरूरत को पूरा कर सके। आज हम आपको उन ही अदाकाराओं के बारें में बताने जा रहे हैं, जो कि सिंगल मदर बन के अपने बच्चों की देखभाल कर रही हैं। निशा रावल (Nisha Rawal) लॉक-अप की स्टार कंटेस्टेंट निशा रावल ने बीते साल अपने पति करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद से करण के ऊपर केस चलने लगा और निशा अपने पति से अलग रहने लगी। हालांकि अलग होने के बाद निशा रावल ने अपने बेटे काविश की परवरिश का जिम्मा खुद ही उठाया है। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी एक बेटी और बेटे की मां हैं। वो भी अपने दोनों बच्चों को खुद ही पाल रही हैं। श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी और अभिनव कोहली से शादी की थी। हालंकि कुछ परेशानियों की वजह से श्वेता तिवारी की दोनों शादियां टूट गईं। शादी का रिश्ता खत्म होने के बाद श्वेता तिवारी का फोकस अब केवल उनके बच्चों पर है और वो उनके लिए काफी कुछ कर भी चुकी हैं। उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) नागिन 6 स्टार उर्वशी ढोलकिया का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उर्वशी ढोलकिया की शादी काफी कम समय चल पाई थी। हालांकि इस दौरान उर्वशी ढोलकिया 2 बेटों की मां बन गईं। आज के समय में उर्वशी खुद ही अपने दोनों बच्चों को पाल रही हैं। चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) चाहत खन्ना ने फरहान मिर्जा के साथ शादी की थी। हालांकि कुछ सालों बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया। चाहत खन्ना ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। फरहान मिर्जा के साथ चाहत खन्ना के 2 बच्चे हैं। वहीं अब चाहत अपने दोनों बच्चों को अकेले ही पाल रही हैं। जूही परमार (Juhi Parmar) जूही परमार ने टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ के साथ शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। काफी दिनों तक कोर्ट में केस लड़ने के बाद जूही ने अपनी बेटी की कस्टडी खुद ही ले ली। तलाक के बाद जूही परमार अब अपनी बेटी को खुद पाल रही हैं। बेटी को पालने और उसकी हर जरूरत को पूरा करने के लिए जूही ने काफी सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।   दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) दलजीत कौर और शालीन भनोत भी कई साल पहले अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद काफी समय तक एक्टिंग से दूर रहने के बाद दलजीत कौर ने टीवी की दुनिया में वापसी करने का फैसला किया। अब अपने बेटे को पालने के साथ-साथ वो काम भी कर रही हैं। श्रुति उल्फात (Shruti Ulfat) ससुराल गेंदा फूल 2 स्टार श्रुति उल्फात भी सिंगल मदर ही हैं। शादी के कुछ साल बाद ही श्रुति ने अपने पति से तलाक ले लिया था। हालांकि तलाक के बाद श्रुति उल्फात ने ही अपने बेटे अगस्त्य की देखभाल करनी शुरू कर दी। अब श्रुति काम पर फोकस करने के साथ अपने बेटे का भी पूरा ध्यान रखती हैं। साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) साक्षी तंवर जो कि टीवी के अलावा कई फिल्मों भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अब तक शादी तो नहीं की है, लेकिन साल 2019 में उन्होंने एक बेटी को गोद लिया था। जिसके बाद से वो सिंगल मदर बन के उस बच्ची को पाल रही हैं और साथ ही अपना काम भी कर रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.