--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इन स्टार्स को रिएलिटी शोज जीतकर मिली थी इतनी मोटी रकम, देखें लिस्ट

- Advertisement -

Television News In Hindi: टीवी सेलेब्स इन दिनों रिएलिटी शोज (Reality Shows) में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इन शो के जरिए उनको ना सिर्फ पहचान मिलती है बल्कि वो लाखों रुपये भी जीतते है। कई बार ऐसा भी होता है कि इन सभी टीवी स्टार्स को रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के बाद बड़े-बड़े प्रोजेक्ट भी ऑफर हो जाते है। इतना ही नहीं इसके जरिए उनको बॉलीवुड फिल्में भी मिल जाती है। वहीं आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने रिएलिटी शोज (Reality Shows Winners) जीतकर मोटी रकम जीती है।

लिस्ट में पहला नाम ‘मुनव्वर फारूकी’ (Munawar Faruqui) का हैं। हाल हीं मुनव्वर ने कंगना रनौत का लॉकअप शो जीता है और वो इस शो के पहले विजेता बने हैं। शो जीतने पर उन्हें 20 लाख रुपए की भारी भरकम मोटी रकम और एक अर्टिगा कार मिली है। इसी के साथ-साथ मुनव्वर ने इटली की एक स्पॉनसर्ड ट्रिप भी अपने नाम कर ली है।

दूसरा नाम ‘पवनदीप राजन’ (Pawandeep Rajan) का है जिन्होंने सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 को जीता था। पवनदीन ने इस शो के साथ 25 लाख रुपये और एक मारुति सुजुकी की कार अपने नाम की थी। इसके बाद ये भी कहा जा रहा है कि, वो फिल्मों में भी गानें गा सकते है।

दिव्या अग्रवाल भी (Divya Agarwal) ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर रही हैं। इस शो को जीतने के बाद उन्हें इनाम के तौर पर 25 लाख की मोटी रकम मिली थी। इस शो के बाद उनको कई टीवी सीरियल भी ऑफर हुए हैं। बता दें दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

‘प्रिंस नरूला और युविका चौधरी’ (Prince Narula And Yuvika Chaudhary) टीवी जगत के सबसे चहेते कपल हैं। ये जोड़ी डांस शो नच बलिए सीजन 9 में आई थी जिसमें इसकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इस शो का खिताब उन्होंने अपने नाम किया और शो जीतने पर उन्हें 50 लाख रुपए मिले थे।

दिवंगत एक्टर ‘सिद्धार्थ शुक्ला’ (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस सीजन 13 जीता था जिसे जीतने पर उन्हें 40 लाख रुपये मिले थे। खबर थी कि वो बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रहे है लेकिन अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ को तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने जीता था। तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी और इनाम के तौर उन्हें 40 लाख रुपये मिले थे। ये शो जीतने के बाद उनको एकता कपूर का नागिन टीवी सीरियल ऑफर हुआ जिसमें वो नागिन का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं।

टीवी के जाने-माने एक्टर ‘अर्जुन बिजलानी’ (Arjun Bijlani) को आज किसी पहचान बनाने की जरूरत नहीं है। अर्जुन बिजलानी ने ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ जीता था जिसे जीतने के बाद उन्हें 20 लाख रुपये और एक कार मिली थी। अर्जुन बिजलानी आज कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस ‘रुबीना दिलैक’ (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 जीता था। ट्रॉफी के साथ ही उन्हें 36 लाख रुपये की मोटी राशि मिली थी। रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनको छोटी बहू से रुबीना को पहचान मिली थी।

रूपसा बताब्याल (Rupsa Batabyal) के डांस के लोग दीवाने है। रूपसा बताब्याल डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर सीजन 3’ जीता था। 6 साल की इस बच्ची ने इस शो को जीतने के साथ-साख 15 लाख रुपये भी अपने नाम किए थे। रूपसा बताब्याल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उनके डांस मूव्स के कायल है। तो ये है टीवी स्टार्स (TV Stars) जो आज ये शो जीतकर अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं और अपने करियर में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। ये रियलिटी शो जीतने के बाद इनकी लाइफ इस तरह बदल गई कि आज लोग इन स्टार्स को फॉलो करते है और इनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version