The Kapil Sharma Show: टीवी पर अब कभी नहीं आएगा कपिल शर्मा शो?, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म होगा प्रसारित!

- Advertisement -

The Kapil Sharma Show Off Air: पिछले काफी दिनों से ये खबरें सामने आ रही है कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। क्योंकि कपिल शर्मा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती सहित पूरी टीम जल्द ही अमेरिका और कनाडा के दौरे पर जा रही है। इसी वजह से कुछ दिनों के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी से ब्रेक लेने वाला है। ऐसे में फैंस अपने सबसे पसंदीदा शो को आने वाले वीकेंड्स पर काफी मिस करेंगे। लेकिन अब कई लोगों के मन में एक सवाल और है कि क्या कपिल अपनी टीम के साथ फिर से टीवी पर वापसी करेंगे या नहीं।

एक मीडिया हाउस से जुड़े सूत्र ने बताया है कि कपिल शर्मा अब ओटीटी पर कॉमेडी करने की तैयारी शुरू कर रहे हैं। कपिल शर्मा अपने कॉमेडी टैलेंट को वेब की दुनिया में एक्सप्लोर करना चाहते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अब शो की वापसी टीवी पर नहीं हो पाएगी, लेकिन इस बारें में अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि कपिल ओटीटी की दुनिया में खुद के काम को एक्सप्लोर करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और वो खुद को सिर्फ एक शो तक ही नहीं रखना चाहते।

मिली जानकारी के मुताबिक कपिल का टीवी शो सोनी के ओटीटी प्लेटफॉर्म यानि ‘सोनी लिव’ एप पर शिफ्ट हो सकता है। चैनल के साथ कपिल की बॉन्डिंग काफी अच्छी है, इसी वजह से ये बताया जा रहा है कि वो सोनी पर अपना नया शो लेकर भी आ सकते हैं।

 

‘द कपिल शर्मा शो’ के अगले एपिसोड में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का प्रोमोशन करने आएंगे। जहां आप कपिल को अक्षय के साथ हंसी-मजाक करते हुए देखेंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version