Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Television: ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो को इस हसीना ने मारी लात, नाम जान चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -

Ghum Hai Kisike Pyaar Mein: नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर जाना-माना टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में ‘ इस समय लोगों में काफी मशहूर है। शो में कई धमाकेदार ट्विस्ट के साथ लोगों की दिलचस्पी बढ़ती ही जा रही है। टीआरपी के मामले में ये सीरियल इस बार दूसरे नंबर पर बना हुआ है। शो में अभी यह दिखाया जा रहा है कि कैसे सई बनी आयशा सिंह (Ayesha singh) और विराट बने नील भट्ट (Neil Bhatt) का आमना-सामना हुआ। इसके अलावा शो में अभी भी कई ट्विस्ट आने बाकी हैं। इसी बीच शो का एक किरदार इसे हमेशा के लिए अलविदा कह चुका है।

यहाँ पढ़िए  गणपति पूजा में अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत, भड़के फैंस ने लगा दी क्लास

मिताली नाग ने शो को कहा अलविदा

‘गुम है किसी के प्यार में ‘ शो में लीड रोल विराट की बहन का किरदार निभाने वाली देवयानी यानी मिताली नाग (Mitali Nag) शो छोड़कर जा रही हैं। सूत्रों से आई खबर के अनुसार मिताली नाग अब इस शो में काम नहीं करेंगी। शो में मिताली एक मानसिक रूप से अस्थिर बहन का रोल निभा रही थीं। हालांकी मिताली ने खुद इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा है और ना ही शो छोड़ने की कोई वजह बताई है। यहां तक की शो के मकर्स ने भी मिताली के शो छोड़कर जानने के बारे में अपनी कोई टिप्पणी नही दी है लेकिन कुछ कारणों से मिताली यह शो छोड़कर जाना चाहती हैं।

शो में सई और विराट की केमेस्ट्री

‘गुम है किसी के प्यार में’ मुख्य किरदार सई और विराट की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। शुरुआत में दोनों समझौते के बलबूते पर बंधे एक रिश्ते में दिखाए गए थे जो बाद में एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। शो के अंदर उनके रिश्ते में आए कई उतार-चढ़ाव दिखाए गए हैं।

यहाँ पढ़िए निक्की तंबोली ने बोल्ड अवतार में मांगे कॉम्प्लिमेंट्स, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

कम स्क्रीन स्पेस बनी वजह?

जाहिर सी बात है की मिताली नाग बिना किसी कारण के तो शो छोड़ना चाहेंगी नहीं, हालांकि मेकर्स या मिताली किसी ने भी उनके शो छोड़ने का कारण नहीं बताया है लेकिन फिर भी यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कम स्क्रीन स्पेस मिलने से मिताली खुश नहीं है जिसकी वजह से वह शो छोड़कर जा रही हैं। जैसा कि आपको बताया कि सई और विराट की केमिस्ट्री के चलते ज्यादातर वह दोनों ही शो पर छाए रहते हैं जिसके कारण मिताली समेत बाकी किरदारों को शो में ज्यादा देर का स्क्रीन स्पेस नहीं मिल पाता है, इससे वह नाखुश हैं। मिताली के शो से जाने की वजह यही बताई जा रही है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss