TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

टेलीविजन एक्ट्रेस छवि मित्तल ने कराई ब्रेस्ट सर्जरी, सोशल मीडिया पर शेयर की ये खास जानकारी

मुंबई। टीवी जगत में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर वो मुकाम हासिल किया है, जिस पाने के लोग सपने देखा करते हैं। ऐसी ही अदाकाराओं में से एक हैं छवि मित्तल (Chhavi Mittal)। हालांकि टेलीविजन के पॉपुलर शोज नागिन, अदालत और विरासत में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi […]

मुंबई। टीवी जगत में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर वो मुकाम हासिल किया है, जिस पाने के लोग सपने देखा करते हैं। ऐसी ही अदाकाराओं में से एक हैं छवि मित्तल (Chhavi Mittal)। हालांकि टेलीविजन के पॉपुलर शोज नागिन, अदालत और विरासत में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) बीते काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभर बिमारी से जूझ रही थीं। लेकिन इस बीमारी से निजात पाने के लिए सोमवार को एक्ट्रेस ने सर्जरी (Chhavi Mittal Breast Surgery) कराई। सर्जरी की जानकारी छवि ने खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। इसी के साथ उन्होंने इस दौरान आई चुनौतियों को भी फैंस के साथ शेयर किया है।   छवि मित्तल ने ब्रेस्ट सर्जरी के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,'जब एनेस्थिसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने देखा कि मेरी सुंदर ब्रेस्ट पूरी तरह से हेल्दी है... और फिर मैं सर्जरी में चली गई। अगली बात जो मुझे पता है, मैं कैंसर फ्री हो गई।' सर्जरी में लगे समय की डिटेलिंग को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा,'सर्जरी 6 घंटे तक चली, कई प्रोसेस किए गए, और इसके ठीक होने में लंबा वक्त लगेगा, लेकिन अच्छी बात ये है कि ये अब बेहतर होने वाला है। सबसे बुरा वक्त खत्म हो गया है।' आगे अपनी सर्जरी की जानकारी देते हुए छवि मित्तल ने लिखा,'आपकी प्रार्थनाएं मेरे साथ थीं और मुझे अब और भी उनकी जरूरत है, क्योंकि मैं बहुत दर्द में हूं। दर्द, जो मुझे उस बड़ी लड़ाई की याद दिलाता है जिसे मैंने अभी-अभी अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीता था। मेरे साथ बने रहने के लिए आप लोगों का धन्यवाद। आपके संदेशों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। अभी प्रार्थनाएं बंद मत करो।'   वहीं छवि मित्तल ने अपने पति का भी शुक्रिया अदा किया है, क्योंकि वो इस बुरे वक्त में एक्ट्रेस के साथ डटकर खड़े रहे। एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए लिखा,'और आखिर में लेकिन सबसे जरूरी। मैं ये बिना तुम्हारे पागलपन के नहीं कर सकती थी मोहित हुसैन। फिर कभी आपकी आंखों में आंसू नहीं देखना चाहती!' अब छवि के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उनकी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसी के साथ कई लोगों ने उन्हें हिम्मत देते हुए उनके बेहतर स्वास्थ के लिए प्रार्थनाएं भी की हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.