---विज्ञापन---

Tejran Video: गोवा में करीब आए तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा, वायरल वीडियो में दिखी केमेस्ट्री

Tejasswi Prakash and Karan’s goa video: टीवी स्टार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)और करण कुंद्रा (Karan Kundra) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। तेजस्वी फिलहाल टीवी शो ‘नागिन 6’ में काम कर रही हैं और शो में उनके किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं। इससे पहले तेजस्वी और करण, सलमान खान के मशहूर […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Sep 21, 2022 12:41
Share :
tejran video

Tejasswi Prakash and Karan’s goa video: टीवी स्टार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)और करण कुंद्रा (Karan Kundra) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। तेजस्वी फिलहाल टीवी शो ‘नागिन 6’ में काम कर रही हैं और शो में उनके किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं। इससे पहले तेजस्वी और करण, सलमान खान के मशहूर शो ‘बिग बॉस 15’ में साथ नजर आए थे। बिग बॉस 15 में दोनों के बीच खूब अच्छी दोस्ती हो गई और आखिरकार वह एक कपल के रूप में सामने आए। तेजस्वी और करण की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर साथ में फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं। इस कपल को फैन्स बहुत प्यार देते हैं। इसी बीच कपल ने एक बार फिर साथ में अपने गोवा हॉली-डे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को विजुअल ट्रीट दिया है।

यहाँ पढ़िए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कर ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनेंगी करिश्मा सावंत? जानें सच

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया वीडियो

करण ने तेजस्वी के साथ गोवा में अपने हॉली-डे के कुछ वीडियोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। इनमें से एक वीडियो में करण,तेजस्वी के साथ यॉट पर बैठे सुहाने मौसम का मजा उठाते नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरे वीडियो में वह तेजस्वी के साथ नाश्ता करते दिख रहे हैं। दूसरे वीडियो में वह दोनों रोमांटिक होते हुए भी दिखाई दिए हैं। दोनों ही वीडियो में यह कपल काफी मस्ती करता नजर आ रहा है और वह साथ में बहुत क्यूट लग रहे हैं। तेजस्वी और करण के फैंस इन वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कपल ने इसके अलावा अपने गोवा हॉली-डे से जुड़ी और भी कुछ यादें अपने फैंस से शेयर की हैं।

यहाँ पढ़िए ‘बिग बॉस 16’ में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं ये 8 सितारे, देखें लिस्ट

किस करते हुए वायरल हुईं तस्वीरें

कुछ दिनों पहले करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी और अपनी कुछ इंटीमेट फोटोज साझा की थीं। इन पिक्चर्स में तेजस्वी, ऑरेंज ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं करण भी ब्राउन जैकेट पहने बहुत स्मार्ट लग रहे हैं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती करते काफी खुश नजर आ रहे हैं। इनमें से एक फोटो में तेजस्वी और करण किस करते नजर आ रहे हैं। दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं। कपल की यह अट्रैक्टिव फोटोज लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिला है। फैन्स ने पोस्ट को बहुत पसंद किया है। करण के इस पोस्ट पर अबतक 27 हजार से भी ज्यादा लाइकस आ चुके हैं। वही लोगों ने कमेन्ट सेक्शन को भी हार्ट वाले इमोजी से भर दिया है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 20, 2022 09:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.