Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tejran Video: तेजस्वी प्रकाश के लिए बैगन का भरता लेकर पहुंचे करण कुंद्रा, ऐसा रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को बैगन का भरता और रोटी के साथ सरप्राइज दिया है। इसपर एक्ट्रेस का रिएक्शन फैंस का दिल जीत रहा है।

- Advertisement -

Tejran Video: ‘बिग बॉस 15’ में मिले करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) शो खत्म होने के बाद भी अपनी केमेस्ट्री से फैंस को कपल गोल देते नजर आते हैं। तेजरन (Tejran) के फैंस उन्हें आइडियल कपल के तौर पर देखते हैं। साथ ही तेजस्वी और करण भी अपनी एक्टिविटी से फैंस को विजुअल ट्रीट देते नजर आते हैं। हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी लेडी लव को उनका फेवरेट बैगन का भरता देकर सरप्राइज दिया। करण के बैगन का भरता और रोटी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

और पढ़िए Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका पर भड़कीं निमृत कौर ने दी जमकर गालियां, यूजर बोले- ‘मजा आ गया’

Tejasswi Prakash ने जाहिर की खुशी

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण कुंद्रा की तरफ से मिले बैगन के भरते और रोटी का वीडियो साझा करते हुए लिखा ,’जब वह आपको बैंगन का भरता के साथ लेने के लिए आता है।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रेड हार्ट और लव वाला इमोजी भी बनाया है। वीडियो में करण कुंद्रा गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं और तेजस्वी प्रकाश उन्हें बैगन का भरता और रोटी खिलाती देखी जा रही हैं। सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

नागिन 6 में नजर आ रहीं एक्ट्रेस

तेजस्वी प्रकाश की बात करें तो वो‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी जीतने के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बिग बॉस खत्म होने के बाद तेजस्वी, एकता कपूर के सुपर-नैचुरल शो ‘नागिन 6’ में लीड रोल निभा रही हैं। कुछ महीनों पहले ही तेजस्वी ने एक लग्जरी कार खरीदी थी और अब हाल ही में गोवा में अपने सपनों का घर खरीदा है।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler, 7 November: पाखी को धोखा देगा अधिक, ‘अनुपमा’ के उड़ेंगे होश

ऐसे शुरू हुई Tejran की लव स्टोरी

तेजस्वी और करण की लव स्टोरी पिछले साल रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 15’ में शुरू हुई थी। शो में करण ने तेजस्वी को अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रपोज किया था। तेजस्वी ने करण के प्रपोजल को हां कर दिया था। दोनों के घर में होने वाले झगड़ों को देखकर लोगों को ऐसा लगा था कि बिग बॉस के घर के बाहर इनका रिश्ता टूट जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ इसके बाद से ही दोनों लव बर्ड्स को मुंबई और हर जगह एक साथ स्पॉट किया जाता है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts