--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश ने बदला अपना सरनेम!, करण कुंद्रा ने किया खुलासा

- Advertisement -

Karan Kundra And Tejasswi Prakash: टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने रिलेशन को लेकर आए दिन चर्चाओं में रहते हैं। इतना ही नही इन दोनों कई बार एक साथ स्पॉट भी कर लिया जाता है। इसी बीच हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करण बात करते हुए तेजस्वी को तेजस्वी कुंद्रा कहकर बुलाते है। ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) के सेट से वायरल हो रहे इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को थप्पड़ मारा और ये तब हुआ जब उन्होंने उन्हें तेजस्वी कुंद्रा कहकर बुलाया। करण और तेजस्वी लगभग एक साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये सिलसिला तब शुरू हुआ था, जब इस कपल को बिग बॉस में प्यार हुआ।

कलर्स टीवी के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए एक प्रमोशनल वीडियो में करण डांस दीवाने जूनियर्स के मंच पर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, “एक बार तेजस्वी कुंद्रा के लिए जोरदार तालियां।’ ये बोलने से पहले करण जाकर तेजस्वी के गालों पर किस करते हैं।

 

 

और पढ़िए – Mreenal Deshraj Wedding: 43 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रही हैं एक्ट्रेस मृणाल देशराज, पिया के नाम की रचाई मेहंदी

 

 

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: अनुपमा का नौलखा हार चुराएगी बरखा, वनराज को है किस बात का पछतावा?

 

इसके बाद तेजस्वी शर्मा जाती हैं और करण को पीठ पर मारती दिखाई देती हैं। जिसके बाद जज मर्जी पेस्टोनजी और नीतू कपूर ने उनके लिए ताली बजाते दिखाई देते हैं। इसी बीच आपको बता दें कि तेजस्वी और करण पिछले कुछ समय से शादी के सवालों से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि जब करण से कुछ दिनों पहले पूछा गया था कि वो शादी को लेकर क्या सोच रहे हैं, तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि उनके पास अभी समय नहीं है और तो और करण ने अब तक तेजस्वी को प्रोपोज भी नहीं किया है।

अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर तेजस्वी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, “रोका और शादी के बारे में सभी सकारात्मक अफवाहें, मैं उन सभी से प्यार करती हूं। मैं आपको (लोगों को) क्यों बताऊं कौन पूछता है अगर रोका हुआ है, अगर हम अपनी शादी की योजना बना रहे हैं या अगर हम एक घर खरीद रहे हैं? वो हमारे बीच के बात हैं। मेरे दिमाग में, मैं ऐसी हूं कि आप क्यों जानना चाहते हैं? लेकिन यह अच्छा और प्यारा है नकारात्मक लोगों के बारे में, मुझे इसकी आदत नहीं है।”

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version