TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Teaser Release: करण-तेजस्वी के नए गाने ‘बारिश आई है’ का टीजर आउट, बारिश का मजा लेते दिखे कपल

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Song: टेलीविजन की दुनिया के रोमांटिक कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को खुलकर एंजॉय कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम भी बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। अब ये […]

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Song: टेलीविजन की दुनिया के रोमांटिक कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को खुलकर एंजॉय कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम भी बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। अब ये कपल जल्द ही अपने नए गाने “बारिश आई है” (Baarish Aayi Hai) से सबका दिल एक बार फिर से जीतने के लिए तैयार है। https://www.instagram.com/tv/Cf5vtkCjCEY/?utm_source=ig_web_copy_link दरअसल आज यानि 12 जुलाई को हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘बारिश आई है’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर “बारिश आई है” टीजर पोस्ट किया है। टीजर में करण और तेजस्वी के रोमांस की एक झलक दिखाई देती है और एक इमोशनल ट्यून के साथ खत्म होता है। अपने पोस्ट को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, 'ऐसी #BaarishAayiHai...ये कहानी कैसे चलेगी? 14 जुलाई को सुबह 11 बजे, केवल @vyrloriginals पर ही पता करें'। जानकारी के लिए बता दें कि करण और तेजा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए म्यूजिक वीडियो का टीजर शेयर कर फैंस की खुशी दोगुनी कर दी है। रोमांटिक टीजर में खुश तेजस्वी और करण एक-दूसरे की ओर दौड़ते नजर आते हैं, एक पुल के बीच दोनों मिलते हैं और प्यार से एक-दूसरे को गले लगाते हैं। यही नहीं टीजर में कपल को बारिश का आनंद लेते देखा जा सकता है, लेकिन अंत में वो अपने रास्ते अलग कर लेते हैं। इस गाने को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज से सजाया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.