Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो ने पूरे किए 3500 एपिसोड, मेकर्स ने इस तरह जताया प्यार

- Advertisement -

3500 Episodes Of Taarak Mehta Ka ooltah Chasmah: सब टीवी (Sab Tv) पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का फेवरेट सीरियल बना हुआ है। इस शो के हर किरदार को दर्शक इतना पसंद करते हैं कि हर किसी का नाम उनके मुंह पर होता है। ये शो साल 2008 से शुरू हुआ था और अब तक चलता आ रहा है। इस सफर के दौरान कोरोना महामारी भी आई तो शो के कई मशहूर कलाकारों ने शो का साथ छोड़ा। लेकिन फिर भी इन सारी परेशानियों का सामना करते हुए इस शो ने लगभग 3500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। ये इस शो के मेकर्स के लिए एक बेहतरीन अचीवमेंट है। इस बात की जानकारी खुद शो के निर्देशक मालव राजदा (Malav Rajda) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

मालव राजदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें बैलून से सजावट कर बताया गया है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 3500 एपिसोड पूरे कर लिए है। इस शानदार सफर को यहां तक लाने में मेकर्स की मेहनत और कलाकारों की अदाकारी के साथ-साथ दर्शकों का प्यार भी था।

 

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

 

मालव राजदा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘जिंदगी माइलस्टोन का नहीं बल्कि लम्हों का नाम है और 3500 एपिसोड की इस जर्नी में अनगिनत लम्हे हैं। इस शानदार जर्नी के लिए हमारी पूरी टीम का शुक्रिया…और सबसे बड़ा धन्यवाद दर्शकों का, जिन्होंने इसे संभव बनाया।’

और पढ़िए सुष्मिता सेन के भाई ने तलाक की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस शानदार सफर की जानकारी मिलते ही फैंस का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है और वो पूरी टीम को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि लेखक-निर्माता असित कुमार मोदी का ये शो टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक बन गया है। पिछले 14 साल से ये शो दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है।

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में असित कुमार मोदी ने बताया था कि, ‘जब से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीकास्ट हो रहा है, तब से दर्शक के टेस्ट में काफी बदलाव आया है। ये एक बड़ी चुनौती है, जिसे लेकर कोशिश कर रहे हैं। हमारे वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। हमारा शो दर्शकों को हंसाता है साथ ही सामाजिक मुद्दों को भी पेश करता है।’

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version