Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से हटाने की मांग कर बुरी फंसीं स्वाति मालीवाल, मिल रही रेप की धमकी

डीसीडब्ल्यू (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने हाल ही में फिल्मेकर साजिद खान (Sajid Khan) को 'बिग बॉस 16' से निकालने की मांग की थी। इसी को लेकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिल रही है।

- Advertisement -

Swati Maliwal: डीसीडब्ल्यू (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने हाल ही में फिल्मेकर साजिद खान (Sajid Khan) को बिग बॉस के घर से हटाने की मांग की थी, इसके लिए उन्होंने अनुराग ठाकरे (Anurag Thakur) को पत्र भी लिखा था। स्वाति की इसी शिकायत ने सोशल मीडिया पर अब बवाल मचा रखा है। उन्हें रेप की धमकियां दी जा रही हैं।

स्वाति को मिल रही हैं रेप की धमकियां

साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोप के कारण उनके इंडस्ट्री में काम करने पर कई लोगों द्वारा आपत्ति जताई गई है। इनमें दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की प्रमुख स्वाति मालिवाल भी शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में साजिद के खिलाफ एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने साजिद पर मी टू मूवमेंट में लगे आरोपों के चलते साजिद को ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में बुलाए जाने वाली बात को गलत बताया है, और उन्हें बिग बॉस के घर से निकालने की मांग भी की है। इसके साथ पोस्ट में उन्होंने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री (Union Minister for Information & Broadcasting) अनुराग ठाकुर को लिखा हुआ पत्र भी शेयर किया था। इसी पोस्ट के बाद से स्वाति को इंस्टाग्राम पर रेप की धमकियां मिल रही हैं।

यहाँ पढ़िए TMKOC: ‘दयाबेन’ को हुआ कैंसर? दिशा वकानी के भाई मयूर ने बताया सच

स्वाति ने ट्विट कर दी जानकारी

स्वाति ने इंस्टाग्राम पर मिल रही इन धमकियों की जानकारी ट्वीट कर लोगों से शेयर की है। साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस से एफआईआर (FIR) दर्ज करने की भी मांग की है। स्वाति ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा,’जब से मैंने साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए I&B मंत्रालय को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इसके पीछे हैं उनको अरेस्ट करें।’ इसके साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर मिली धमकियों के दो स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं। यह दोनों इंस्टा यूजर स्वाति के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए और उन्हें रेप की धमकी देते साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

साजिद खान को 'बिग बॉस 16' से हटाने की मांग कर बुरी फंसी स्वाति मालीवाल, मिल रही रेप की धमकी
साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से हटाने की मांग कर बुरी फंसी स्वाति मालीवाल, मिल रही रेप की धमकी

साजिद खान पर हमला बोल चुकी हैं ये हसीनाएं

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से पहले भारतीय सिंगर सोना महापात्रा और ईरानी एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने भी साजिद खान पर लगे आरोपों के बाद भी उनके बिग बॉस में होने पर आपत्ति जताई थी। जहां एक तरफ सोना महापात्रा ने भी साजिद की एंट्री को लेकर शो के मेकर्स से सवाल किए हैं। वही मंदाना करीमी ने एक इंटरव्यू में यह तक कह दिया था कि उन्हें अब बॉलीवुड में काम करने में दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि साजिद को शो में जगह दी गई है। लेकिन कई लोग इस बात पर साजिद का सपोर्ट करते हुए भी नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए Prince-Yuvika: प्रिंस नरूला ने पत्नी युविका के नाम लिखा दिल छू लेने वाला नोट, शादी की सालगिरह पर किया खास पोस्ट

पायल रोहतगी के बाद अब FWICE कर रही है साजिद का सपोर्ट

मंदाना करीमी की साजिद को लेकर बॉलीवुड में ना काम करने वाली बात पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने निशाना साधते हुए साजिद के सपोर्ट में कहा था कि उन्होंने अपने अपराध के लिए सजा काट ली है। उन्हें अब जीने का और पैसे कमाने का पूरा अधिकार है। इसके अलावा अब FWICE भी उनका सपोर्ट करती नजर आई है। FWICE ने कहा कि इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) द्वारा साजिद को एक साल के लिए सस्पेन्ड कर दिया गया था, और 2019 में उनपर लगा बैन हटा दिया गया है। अब साजिद खान अपनी जिंदगी जीने के लिए फ्री हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts