--- विज्ञापन ---

सुंबुल तौकीर खान इस टीवी स्टार को कर रही हैं डेट?, फहमान खान को मिला धोखा

- Advertisement -

Sumbul Touqeer Khan Relationship: टेलिविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। शो में सुंबुल तौकीर खान की एक्टिंग से लेकर उनके चुलबुलेपन तक कई चीजों को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि सुंबुल तौकीर खान और सीरियल के आर्यन यानी फहमान खान (Fahmaan Khan) के बीच की केमिस्ट्री भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री इतनी पसंद की जा रही है कि ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में अर्जुन कपूर ने इनसे डेटिंग को लेकर कई सवाल भी पूछे। हालांकि अर्जुन के सभी सवालों का जवाब देते हुए फहमान खान ने सिर्फ यही कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं और वह और सुंबुल केवल अच्छे दोस्त हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि सुंबुल तौकीर खान रिलेशनशिप में नहीं हैं। क्योंकि हाल ही में ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ एक्ट्रेस उल्का गुप्ता (Ulka Gupta) ने सुंबुल को लेकर कुछ खुलासे किए है और बताया है कि एक्ट्रेस किसके साथ रिलेशनशिप में हैं।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान उल्का गुप्ता (Ulka Gupta) ने बताया है कि, “वह बहुत प्यारी है। हमारी मुलाकात एक इंटीग्रेशन एपिसोड के दौरान हुई थी। तभी से ही हमारी बॉन्डिंग शुरू हो गई थी और सुंबुल बहुत ही सपोर्टिव इंसान है। हमारी आदतें भी लगभग एक जैसी हैं।” इसके अलावा उन्होंने सुंबुल तौकीर खान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर भी चुप्पी तोड़ी। उल्का गुप्ता ने सुंबुल के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “दोबारा हमारी मुलाकात ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में हुई।”

अपनी बात जारी रखते हुए उल्का गुप्ता ने आगे कहा कि, “हमें किसी और की जरूरत ही नहीं थी, क्योंकि हम दोनों साथ में खूब एंजॉय कर रहे थे। हम एक-दूसरे के सेट पर जाते और एक-दूसरे को सरप्राइज भी देते। हमारा बॉन्ड ऐसा बन चुका है कि मुझे यह लगने लगा था कि मैं और सुंबुल तौकीर खान रिलेशनशिप में हैं। सुंबुल और मेरा बहुत ही क्यूट और प्यारा रिश्ता है।”

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि उल्का और सुंबुल तौकीर खान एक-दूसरे के साथ बेहतरीन बॉन्ड शेयर करती हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version