TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Subha Rajput: सुभा राजपूत के घर बजेगी शहनाई, विभव रॉय संग होने वाली है सगाई

Subha Getting Engage With Vibhav Roy: टीवी शो ‘इश्कबाज’ से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुभा राजपूत (Subha Rajput) जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। वह अपने बॉयफ्रेंड पद्मावत स्टार विभव रॉय से 25 दिसंबर यानि क्रिसमस के दिन सगाई करने जा रही हैं। अभी दोनों स्टार्स अपनी शादी को लेकर काफी लाइमलाइट में बने हुए […]

Subha Rajput: टीवी एक्ट्रेस सुभा राजपूत अपने बॉयफ्रेंड विभव रॉय से साथ जल्द ही सगाई करने जा रही हैं। सुभा ने इंटरव्यू में अपनी शादी की प्लैनिंग के बारे में खुलकर बताया है।
Subha Getting Engage With Vibhav Roy: टीवी शो 'इश्कबाज' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुभा राजपूत (Subha Rajput) जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। वह अपने बॉयफ्रेंड पद्मावत स्टार विभव रॉय से 25 दिसंबर यानि क्रिसमस के दिन सगाई करने जा रही हैं। अभी दोनों स्टार्स अपनी शादी को लेकर काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग प्लैनिंग के बारे में कुछ बाते शेयर की हैं।

परिवार और कबीरी दोस्तों के बीच होगी सगाई

सुभा राजपूत और विभव रॉय रविवार को दिल्ली में सगाई करने वाले हैं। सगाई की तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुभा ने कहा, 'विभव और मैं कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब सगाई करने का फैसला किया है। विभव के ज्यादातर रिश्तेदार अमेरिका में बसे हुए हैं और इस समय उनकी छुट्टियों का मौसम है इसलिए हमने सोचा कि यह सगाई करने का सही समय होगा। सभी शामिल हो सकेंगे। साथ ही यह एक अच्छी डेट भी है। यह सगाई परिवार और कबीरी दोस्तों के साथ होगी'।

कब होगी Subha Rajput की शादी?

सगाई की खबर सुनकर अब सभी यह भी जानना चाहते हैं कि उनकी शादी आखिर कब होने वाली है। हालांकि उनकी शादी का अभी कुछ पता नहीं है। शादी को लेकर सुभा ने अपनी बात रखते हुए कहा है, 'हम देखेंगे कि चीजें कैसे हो पाती हैं और हम अपने शेड्यूल के हिसाब से शादी कैसे रख पाते हैं। हमें परिवार के टाइम के हिसाब से भी सोचना है कि वह कब आ पाएंगे। अभी के लिए हमने सगाई के साथ आगे बढ़ने के बारे में सोचा है। एक बार यह हो जाए इसके बाद हम सभी एक साथ बैठेंगे और शादी के बारे में बात करेंगे।'

सेट पर हुई थी Subha Rajput-विभव की मुलाकात

सुभा राजपूत और एक्टर विभव रॉय पहली बार साल 2019 में ‘प्यार इश्क रेंट’ के सेट पर मिले थे। वहीं से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को 2020 में डेट करना शुरू किया। इतने समय रिलेशनशिप में रहने के बाद सुभा और विभव ने पूरी ज़िंदगी साथ जीने का फैसला कर लिया है। कुछ ही दिन में अब दोनों की सगाई होने वाली है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.