Latest Posts

Statement: MMS वीडियो लीक पर ‘लॉक-अप’ फेम अंजलि अरोड़ा का छलका दर्द, रोते हुए कही ये बात

- Advertisement -

Anjali Arora Statement On MMS Video: कंगना रनौत (Kangana ranaut) के पॉपुलर शो ‘लॉक-अप’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबको हैरान करने वाली कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। पिछले कुछ दिनों से अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का MMS वीडियो लीक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि वायरल हो रहे इस एमएमएस में जो लड़की आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही है, वो अंजलि अरोड़ा है। एमएमएस के सामने आने के बाद से अंजलि के अकाउंट पर भद्दे कमेंट्स आने शुरू हो चुके हैं। वहीं, अब पहली बार अंजलि ने इस एमएमएस लीक मामल में चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी है।

 

और पढ़िएतेजस्वी प्रकाश के सिर पर चोट देख बेचैन हुए करण कुंद्रा, फिर इस तरह की देखभाल

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की और अपना दर्द बयां किया है। इंटरव्यू के दौरान अंजलि ने कहा, ‘मुझे नहीं पता की ये क्या कर रहे हैं लोग, मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर कह रहे हैं ये अंजलि है, मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही तो मुझे बनाया है, इनकी भी फैमिली है..मेरी भी फैमिली है…मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है, इतना बोलते-बोलते अंजलि रोने लगती हैं..वो कहती हैं हर तरफ उन्हें वायरल एमएमएस से नाम जुड़ने के बाद ट्रोल किया जा रहा है’।

 

और पढ़िए‘खतरों के खिलाड़ी’ के बाद इन सितारों की बदली किस्मत, ‘बिग बॉस 16’ में आएंगे नजर!

 

इसके आगे अंजलि ने कहा,’कई बार मुझे लगता है कि जब मैं ये सब देखती हूं, तो सोचती हूं कि आखिर ये सब लोग क्यों कर रहे हैं, जब मैं उस चीज में हूं ही नहीं, बस महज यूट्यूब पर व्यूज के लिए फालतू की चीजें, मेरा भी परिवार है, छोटे भाई हैं, बहन हैं वो लोग भी ये सब देखते हैं, ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हो..लेकिन इस तरह से यार, कहते हैं जब किसी की बराबरी न हो पाये तो उसको बदनाम करना शुरू कर दो, तो बस यही सब कर रहे हैं’।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version