---विज्ञापन---

Spotted Video: अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ रिएलिटी गेम शो के सेट के बाहर हुई स्पॉट, देखें वीडियो

मुंबई। छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी से अपना करियर शुरू करने वाली अंकिता आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं। लेकिन शादी के बाद से एक्ट्रेस एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गई हैं। इसी […]

Ankita Lokhande and Vicky Jain
Ankita Lokhande and Vicky Jain

मुंबई। छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी से अपना करियर शुरू करने वाली अंकिता आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं। लेकिन शादी के बाद से एक्ट्रेस एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गई हैं। इसी बीच उन्हें उनके हस्बैंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक रिएलिटी शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया है। जहां वो पैप्स के साथ इंटरैक्ट करती हुईं दिखाई दीं।

 

इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें अंकिता अपने हस्बैंड विक्की जैन के साथ एक रिएलिटी गेम शो के सेट के बाहर स्पॉट हुई हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता किस तरह पैप्स के सामने हाथ हिलाते हुए उनके साथ इंटरैक्ट कर रही हैं। इसी के साथ उनका लुक भी बेहद कमाल का लग रहा है। वहीं अंकिता और विक्की जैन ने एक जैसा ऑउटफिट भी पहना है। दोनों ने जींस के साथ डेनिम जैकेट पहनते हुए अपने लुक को कम्पलीट किया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने बीते साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) संग शाही शादी रचाई थी। एक्ट्रेस की शादी साल की चर्चित शादियों में से एक थी। फैन्स को विक्की और अंकिता की जोड़ी भी बेहद पसंद है। आपको बता दें कि यह स्टार कपल एक रियलिट शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) में साथ नजर आ चुका है।

 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द अंकिता लोखंडे शो पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) में नजर आएंगी। शो में अंकिता के साथ शाहीर शेख भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। शो के पहले सीजन में अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लीड रोल में नजर आए थे। दोनों को अर्चना और मानव के किरदार से घर-घर में अच्छी खासी पहचान भी मिली थी।

First published on: Apr 24, 2022 01:39 PM