--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonali Phogat: हार्ट अटैक से नहीं गई सोनाली फोगाट की जान? बहन ने की सीबीआई जांच की मांग

सोनाली फोगाट के अप्राकृतिक निधन पर परिजनों ने सवाल खड़ा किया है। साथ ही बहन रमन ने सीबीआई जांच की मांग की है।

- Advertisement -

Sonali Phogat Death: टिक-टॉक स्टार और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने महज 41 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। हरियाणा के हिसार जिले से भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का मंगलवार को गोवा में निधन हो गया। एक्ट्रेस की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई। हालांकि, अब उनके निधन की वजह को लेकर सवाल खड़े होने लग गए हैं। साथ ही उनकी बहन ने सीबीआई जांच की मांग कर दी है।

सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम आज

सोनाली फोगाट के असामयिक और अप्राकृतिक निधन को लेकर उनके घरवालों और पार्टी ने कई सवाल खड़े किए हैं। निधन के बाद से ही स्थानीय प्रशासन जांच में जुटा हुआ है। वहीं गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मौत (Unnatural Death) का मामला दर्ज किया है। बताते चलें कि, सोनाली की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। फिलहाल आज उनका पोस्टमार्टम (Sonali Phogat Postmortem) किया जाना है।

हार्ट अटैक बताई गई वजह

सोनाली फोगाट की मौत की असली वजह का खुलासा उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पाएगा। वहीं, एक्ट्रेस के शरीर पर चोट के भी कोई निशान नहीं पाए गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, सोनाली फोगाट अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा दौरे पर थीं। इसी बीच अंजुना के ‘कर्लीज’ रेस्त्रां में सोनाली ने शरीर में बेचैनी की शिकायत की, इसके बाद तत्काल प्रभाव से उन्हें उत्तरी गोवा के अंजुना स्थित सेंट एंथनी अस्पताल में ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टर ने सोनाली को मृत घोषित कर दिया।

बहन ने की सीबीआई जांच की मांग

हालांकि, हरियाणा में रहने वाले सोनाली फोगाट के परिजनों ने मौत की परिस्थितियों पर सवाल खड़ा किया है। साथ ही उनकी बहन रमन समेत विपक्षी पार्टियों ने पूरे मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है। रमन का कहना है कि सोनाली पूरी तरह फिट थीं, उन्हें हार्ट अटैक नहीं आ सकता। रमन ने कहा,’हम इस पूरे मामले की सीबीआई जांच मांगते हैं। उन्हें कोई मेडिकल प्रॉब्लम नहीं थी, इसलिए हमारा परिवार ये नहीं मान सकता कि उनकी हार्ट अटैक से मौत हुई।

- Advertisement -
Exit mobile version