Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonali Phogat Murder Case Update: सोनाली फोगाट के परिजनों के हाथ लगे दो खत, 10 करोड़ रुपए में हुई मौत की डील!

सोनाली फोगाट की मर्डर मिस्ट्री ने नया मोड़ लिया है। एक्ट्रेस के परिजनों के हाथ दो लेटर लगे हैं, जिसमें बड़ा दावा किया गया है।

- Advertisement -

Sonali Phogat Murder Case Update: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर-एक्ट्रेस और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की असामयिक और रहस्यमयी मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था। जहां पहले सोनाली के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई गई तो वहीं छानबीन के दौरान ये साफ हो गया कि एक्ट्रेस की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि ड्रग्स ओवरडोज की वजह से हुई। इस केस में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने अपना गुनाह कबूल किया। वहीं अब इस केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है।

सोनाली फोगाट के परिजनों को मिले दो खत

रिपोर्ट्स की मानें तो, सोनाली फोगाट के परिजनों के हाथ दो गुमनाम खत लगे हैं। इन्हीं खतों से एक्ट्रेस की हत्या से जुड़ी डीलिंग की जानकारी सामने आई है। माना जा रहा है कि इन दो खतों से बीजेपी नेत्री की हत्या की जांच में बड़ा और अहम मोड़ आ सकता है। इन दोनों लेटर्स के मिलने की जानकारी सोनाली फोगाट के बहनोई अमन पूनिया ने दी है। अमन का कहना है कि इन दोनों खतों की जांच होनी चाहिए, इनसे बड़ा खुलासा हो सकता है।

यहाँ पढ़िए Priya Malik And Karan Bakshi Marriage: एक-दूजे के हुए प्रिया मलिक और करण बख्शी, देखें तस्वीरें

लेटर्स से सामने आया बड़ा सच

सोनाली फोगाट मर्डर केस में अमन पूनिया ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि इन दोनों खतों से डीलिंग का खुलासा हुआ है। अमन के मुताबिक, सोनाली के मर्डर के लिए 10 करोड़ रुपए की डीलिंग हुई थी। इस हाई-प्रोफाइल मर्डर केस के मामले में मिले दूसरे खत में एक राजनेता का भी नाम शामिल है। अमन ने दावा किया है कि ये दोनों खत एक समय अंतराल पर मिले हैं। जहां पहला लेटर 1 महीने पहले मिला था। तो वहीं, दूसरा खत कुछ दिनों पहले ही हाथ लगा है।

बीजेपी नेता का नाम शामिल

दूसरे लेटर की मानें तो, इसमें भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई पर सोनाली फोगाट की हत्या का आरोप लगाया गया है। वहीं, इस मामले पर बात करते हुए अमन पूनिया ने कहा है,’हम पहले से ही भारतीय जनता पार्टी में हैं। इसलिए हम जो भी फैसला लेंगे, लोगों से चर्चा करने के बाद ही लेंगे।’

ड्रग्स ओवरडोज से गई जान

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट हत्या मामले में पीए सुधीर और उसके दोस्त सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है, मामले में लगातार नई जानकारी सामने आ रही है। वहीं, केस फाइल से कई सारे राज से पर्दा उठा है। बताया जा रहा है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और साथ ही बताया है कि उसने सोनाली को जबरन ड्रग्स का सेवन कराया था। रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि सुधीर और सुखविंदर ने 5 हजार और 7 हजार रुपये में ड्रग्स खरीदा था।

यहाँ पढ़िए Controversy: स्वाति मालीवाल ने की साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से हटाने की मांग, कहा- ‘मीटू मूवमेंट के दौरान…

पीए ने कबूला जुर्म

सुधीर और सुखविंदर ने पूछताछ में बताया है कि ड्रग्स ओवरडोज के चलते ही सोनाली की जान गई। साथ ही पर्सनल असिस्टेंट ने पुलिस के सामने कहा कि उन्होंने जबरदस्ती ड्रग्स से भरी बोतल सोनाली को पिलाई थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। जानकारी के लिए बता दें कि अबतक इस हाई प्रोफाइल केस में 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts