Latest Posts

Sonali Phogat Death: रेप, साजिश और हत्या…सोनाली फोगाट के भाई का PA पर गंभीर आरोप

सोनाली फोगाट के भाई ने उनके पीए पर रेप, नशा और हत्या जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

- Advertisement -

Sonali Phogat Death: एक्ट्रेस और बीजेपी नेत्री रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने मंगलवार को गोवा में अंतिम सांस ली। कथित तौर पर सोनाली के निधन की वजह हार्ट अटैक रही है। हालांकि, एक्ट्रेस की मौत के बाद से ही उनके घरवाले इस बात को मानने से इनकार कर रहे हैं कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हो सकती है। बीते दिन सोनाली की बहन और भतीजे को सीबीआई जांच की मांग करते देखा गया था। वहीं, अब एक्ट्रेस के भाई ने उनके पीए पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यहाँ पढ़िए ‘प्रेम गीत-3’ का पहला गाना ‘कोई ना कोई नाता है’ आउट, देखें

रिंकू ढाका ने दर्ज कराई शिकायत

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही बहन के पीए पर हत्या समेत रेप और कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रिंकू ने आरोप लगाया है कि सोनाली फोगाट की हत्या की गई है और ये काम किसी और के जरिए नहीं बल्कि उनके सहयोगियों के जरिए किया गया है।

पीए सुधीर सांगवान पर लगाया हत्या का आरोप

रिंकू ढाका ने पुलिस को दी शिकायत में बहन सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर पर बलात्कार और हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं। रिंकू ने बताया कि उनकी बहन सुधीर और सुखविंदर पर ट्रस्ट करने लगी थीं। ये भरोसा जीतने के बाद सुधीर ने सोनाली के खाने में जहर मिलाकर दे दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

नशा देकर किया बलात्कार

रिंकू ने ना सिर्फ खाने में जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है बल्कि उन्होंने सोनाली के पीए पर रेप का भी आरोप मढ़ा है। रिंकू ने पुलिस शिकायत में कहा कि सुधीर ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर तीन साल पहले सोनाली के साथ रेप किया था। इसके बाद उसने कई बार सोनाली के साथ बलात्कार किया। रिंकू ने आगे बताया,’उसने (सुधीर सांगवान) ने रेप का वीडियो बना लिया था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सुधीर, सोनाली का बलात्कार कर रहा था। इतना ही नहीं सुधीर ने सोनाली के घर में चोरी करवाई थी। इसके बाद उसने घर के कुक और अन्य स्टाफ को हटाकर अपने लोगों को नौकरी पर रख लिया।’

यहाँ पढ़िएडायरेक्टर सावन कुमार टाक का हार्ट अटैक से निधन

सोनाली को हो गई थी साजिश की भनक

रिंकू के मुताबिक, सुधीर सांगवान उनकी बहन के खाने की व्यवस्था करता था। उसने इसी के जरिए सोनाली को धीमा जहर देना शुरू कर दिया था। वहीं, रिंकू ने ये भी दावा पेश किया कि उन्हें सोनाली ने खुद बताया था कि सुधीर ने उन्हें खाने को खीर दी थी। खीर खाने के बाद सोनाली के हाथ-पैर कांपने लगे थे। उनके शरीर में बेचैनी और घबराहट बढ़ गई थी। सोनाली हिसार आकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाली थी, हालांकि ऐसा नहीं हो सका। वहीं इस पूरे मामले में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि पुलिस सोनाली की मौत की डिटेल में जांच कर रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version