Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonali Phogat Case Update: सोनाली फोगाट की बेटी की जान को खतरा! पीएम मोदी को चिट्ठी लिख की ये मांग

- Advertisement -

Sonali Phogat Case Update: टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेत्री रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या की जांच जारी है। हालांकि, इस जांच से सोनाली के परिजन खुश नहीं हैं। इसी बीच सोनाली की बेटी यशोधरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने मां की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की है। साथ ही परिवारवालों ने यशोधरा की जान को खतरे की संभावना जताते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

यहाँ पढ़िए ‘बिग बॉस 16’ की शूटिंग के लिए फिल्म सिटी पहुंचे सलमान खान, देखें तस्वीरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी

गौरतलब है कि सोनाली के दुनिया से जाने के बाद उनकी पूरी जायदाद बेटी यशोधरा की है। ऐसे में घरवालों का मानना है कि यशोधरा की जान को खतरा है, और उन्हें पुलिस सिक्योरिटी मिलनी चाहिए। यशोधरा ने पीएम मोदी को जो चिट्ठी लिखी है, उसमें लिखा है,’मैं, सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट सरकार से अपील करती हूं कि इस केस की जांच गोवा पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंप दी जाए।’ बताते चलें की सोनाली की हत्या की जांच गोवा पुलिस कर रही है, क्योंकि उनकी जान वहीं गई।

गोवा पुलिस की जांच से नाखुश परिवार

सोनाली के परिवार के बाकी सदस्य भी गोवा पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं। परिवार का कहना है कि गोवा पुलिस पर राजनीतिक दबाव है, इस वजह से वह ढंग से जांच नहीं कर रही है। बता दें कि गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट हत्या मामले में पीए सुधीर और उसके दोस्त सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है, मामले में लगातार नई जानकारी सामने आ रही है। वहीं, केस फाइल से कई सारे राज से पर्दा उठा है। बताया जा रहा है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और साथ ही बताया है कि उसने सोनाली को जबरन ड्रग्स का सेवन कराया था। रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि सुधीर और सुखविंदर ने 5 हजार और 7 हजार रुपये में ड्रग्स खरीदा था। मामले में अबतक 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यहाँ पढ़िए शॉर्ट ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने बढ़ाई गर्मी, फैंस के छूटे पसीने

भाई ने लगाए ये आरोप

वहीं गोवा पुलिस ने साफ किया कि सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने शिकायत में आरोप लगाया था कि उनकी बहन की हत्या उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान ने सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर की। दोनों का इरादा सोनाली की संपत्ति पर कब्जा करने और उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने का था। आईजी ने ये भी कहा कि मामले की हर एंगल से जांच जारी है। सामने आए लेटेस्ट सीसीटीवी फुटेज में साफ देखने को मिला है कि सुधीर, सोनाली को जबरदस्ती कुछ पिला रहा है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss