Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed: सोफिया हयात ने उर्फी जावेद के अतरंगी अंदाज को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा-‘पैसों के लिए करती हैं ये काम’

Urfi Javed: उर्फी जावेद के ड्रेसिंग च्वॉइस को लेकर सोफिया हयात ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू में सोफिया ने कहा कि 'उर्फी यह सब पैसा कमाने के लिए कर रही हैं।

- Advertisement -

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि, अतरंगी ड्रेसेस को लेकर उर्फी कई बार ट्रेलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन एक्ट्रेस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी क्रिएटीविटी को जारी रखती हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16: कैप्टेंसी को लेकर ‘बिग-बॉस’ के घर में हंगामा, क्या अब्दु रोजिक संभालेंगे कमान!

उर्फी जावेद को लेकर सोफिया हयात ने कही ये बातें

वहीं, अब उर्फी जावेद के ड्रेसिंग च्वॉइस को लेकर सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू में सोफिया ने कहा कि ‘उर्फी यह सब या तो पैसा कमाने के लिए कर रही हैं या फिर वह अपनी स्किन दिखाकर अटेंशन पाना चाहती हैं, ऐसा ही सोच है बॉलीवुड की भी। मुझे कहना पड़ेगा कि इंडियन मीडिया भी हम एक्ट्रेसेस के लिए टॉपलेस जैसे शब्द इस्तेमाल करती है। यह करना गलत है। टॉपलेस का मतलब होता है अपने एसेट्स को दिखाना। मुझे लगता है कि भारतीय पुरुषों की मानसिकता खराब करने की जिम्मेदार मीडिया भी है। इंडिया में पैसा और फेम, दोनों ही चीजें मोरैलिटी के ऊपर आती हैं।’

न तो उर्फी के साथ हूं और न ही खिलाफ- सोफिया हयात

सोफिया ने आगे कहा कि जब मैं बिग बॉस में थी तो मैंने फिनाले में पार्टिसिपेट करना ठीक नहीं समझा, क्योंकि मेरे लिए मोरैलिटी मायने रखती है, न कि पैसा और फेम। उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पोर्नोग्राफीकली नहीं दिखाई है। अगर कुछ लोग यह सोचते हैं कि महिला की न्यूडिटी शेमफुल होती है तो यह उनकी गंदी सोच है। मैं न तो उर्फी के साथ हूं और न ही खिलाफ। मैं भी जब बिकनी पहनती हूं और इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी फोटोज पोस्ट करती हूं तो मेरे उस पोस्ट पर ज्यादा लाइक्स आते हैं। मीडिया में भी मुझे अटेंशन मिलती है।

और पढ़िएभारत में Abdu Rozik हर हफ्ते कर रहे हैं इतनी कमाई, ‘बिग-बॉस’ के घर आकर बनें देश की जान

उर्फी को दी सलाह

“लोग बॉडी से काफी ऑब्सेस्ड हैं। लोगों को इंसान को अंदर से देखना चाहिए. जब आप फिजिकल अपीयरेंस पर ज्यादा फोकस करते हैं तो ऐसे में आप उस इंसान के असली चेहरे से रूबरू नहीं हो पाते हैं. जो कि गलत है। आप ऐसे में एक पपेट बनकर ही रह जाते हैं, क्योंकि आपकी उसकी अंदरूनी नहीं, बल्कि बाहर की अपीयरेंस को जज करते हैं। मुझे नेकेड होना पसंद है, क्योंकि यह एक नेचुरल स्टेट है। हमें महिलाओं को जज करना बंद करना होगा। उर्फी को थोड़ा सतर्क रहना होगा, वरना वह बॉलीवुड के खराब माहौल में फंस जाएंगी।”

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts