--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Smart Jodi: शो से एलिमिनेट हुई ये पॉपुलर जोड़ी, फैंस ने सोशल मीडिया पर जताया दुख

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे रिएलिटी शो आए है, जिन्होंने लोगों को खूब एंटरटेन किया है। ऐसे ही कुछ रिएलिटी शोज में से एक है स्टार प्लस का जाना-माना शो ‘स्मार्ट जोड़ी’, जो कि अपने कंटेंट की वजह से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही जोड़ियां लगातार सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। इन सितारों में से कोई एक ‘स्मार्ट जोड़ी’ की ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएगा। लेकिन इसी बीच अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो ‘स्मार्ट जोड़ी’ से एक और जोड़ी को एलिमिनेट कर दिया गया है। यहां हम बात कर रहे हैं सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में नजर आ रहे पावल कपल ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) की, जो कि अब ‘स्मार्ट जोड़ी’ से बाहर हो चुके हैं।

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार ‘स्मार्ट जोड़ी’ के आने वाले एपिसोड में एक ही नहीं बल्कि कई सितारों को एलिमिनेट किया जाएगा। खबरों में ये भी बताया गया है कि अंकित तिवारी और पल्लवी तिवारी के बाद मेकर्स ने ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को शो से आउट कर दिया है। हालांकि इस पॉपुलर जोड़ी के एलिमिनेशन के बाद अब फैंस का दिल तो जरूर टूट ही गया होगा। क्योंकि फैंस को ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की जोड़ी काफी पसंद आ रही थी।

 

और पढ़िएKhatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी ने पहली बार शो को लेकर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने जाहिर किए जज्बात

 

 

 

बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने अब तक ‘स्मार्ट जोड़ी’ के मंच पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। ‘स्मार्ट जोड़ी’ में आते ही ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने बताया था कि लोग किस तरह से उनके बारे में भद्दी बातें कर रहे हैं। इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए थे, जिसके बाद इन्हें इमोशनल होते हुए भी देखा गया था।

टीवी रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ के मंच पर फैंस को ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। इस दौरान फैंस को पता चला कि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट एक दूसरे के साथ कितनी मस्ती करते हैं। इसके अलावा स्मार्ट जोड़ी के मंच पर नील और ऐश्वर्या को टास्क के दोरान कई बार धमाल मचाते हुए भी देखा गया है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss