Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Smart Jodi: इस कपल के सिर सजेगा सीजन 1 का ताज, वायरल हुई तस्वीरें

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस (Star Plus) का सबसे चर्चित कपल रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ काफी दिनों से टीवी पर धूम मचाता दिखाई दे रहा है। ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) की शुरुआत फरवरी में हुई थी, जिसमें कई टीवी स्टार्स, बॉलीवुड सितारे और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने अपने-अपने पार्टनर के साथ हिस्सा लिया था। इस शो में इन जोड़ियों को कई गेम खिलवाए जाते थे, इसी के साथ-साथ कई ऐसे टास्क भी दिए जाते थे जो कि जोड़ियों को एक साथ में पूरे करने पड़ते थे। शो में अंकित तिवारी-पल्लवी तिवारी, राहुल महाजन-नतालया, नील भट्ट-ऐश्वर्मा शर्मा-मोनालिसा-विक्रांस सिंह और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain) जैसे कई सेलेब्रिटी कपल्स ने हिस्सा लिया था। लेकिन इसी बीच अब ये खबरें आ रही है कि ‘स्मार्ट जोड़ी’ को अपना विनर मिल चुका है।

‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) का जल्द ही फिनाले होने वाला है, जिसकी शूटिंग भी पूरी की जा चुकी है। इस शो के फिनाले से जुड़ी कई तस्वीरें भी अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। जिन्हें देखने के बाद फैंस और लोगों ने ये मान लिया है कि ‘स्मार्ट जोड़ी’ का विनर कोई और नहीं बल्कि टीवी की चहेती जोड़ियों में शामिल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हैं। बता दें कि ‘स्मार्ट जोड़ी’ के फिनाले में तीन जोड़ियां एक-दूसरे को टक्कर देते हुए पहुंची थीं, जिसमें अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी-नेहा बिजलानी और भाग्यश्री-हिमालय दसानी का नाम शामिल है।

और पढ़िएAnupamaa: अनुज ने अनुपमा से लिया पुराना बदला, जमाने से मुंह छुपाती दिखीं एक्ट्रेस

 

 

ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने को-कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस बात को लेकर चर्चाएं तब तेज़ हुई, जब अंकिता लोखंडे ने अपने दोस्त की पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जिसमें उनके दोस्त ने अंकिता और विक्की के लिए ‘कॉन्ग्रेचुलेशन सॉन्ग’ लगाया हुआ था।

 

 

और पढ़िएHBD Shivangi Joshi: बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं शिवांगी जोशी, जानिए एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन का राज

 

वहीं एक और तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें ‘स्मार्ट जोड़ी’ की एक फोटो में शो के सभी कंटेस्टेंट और टीम एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में अंकिता लोखंडे ने अपने हाथ में ‘स्मार्ट जोड़ी’ की ट्रॉफी पकड़ी हुई थी, जिसको देखने के बाद हर कोई ये कयास लगाने लगा है कि शो का विजेता कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ही हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss