Smart Jodi: लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर अंकिता लोखंडे ने कही चौंकाने वाली बात, विक्की जैन को लेकर किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने 14 दिसंबर 2021 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी की थी। शादी के बाद अंकिता और विक्की की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी, वहीं यो दोनों कपल रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) का हिस्सा भी बने। इस शो में अंकिता और विक्की अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए नजर आए। इसी बीच अब शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता विक्की से शादी के बाद लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

इस प्रोमो वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह अंकिता शो के होस्ट मनीष पॉल से कह रही हैं कि लॉन्ग डिसटेंस रिलेशन में रहना काफी मुश्किल होता है। शादी तो हमारी अभी हुई है लेकिन इससे पहले से ही हम लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। विक्की बिलासपुर में हैं और मैं यहां रहती हूं। पहले-पहले तो सबकुछ ठीक लगता था कि आ रहा है थोड़ी-थोड़ी देर में मिलने और फिर वापस चला जाता है। लेकिन उसके बाद से जब शादी हुई तो पता चला कि सच में बहुत मुश्किल होता है ये।

अंकिता वीडियो में आगे कहती हैं कि रोज के ऐसे मूमेंट होते हैं लाइफ के जहां मैं चाहती हूं वो मेरे साथ हो। मैं जब रात को सोने जाऊं, मेरे पास मेरा पति होना चाहिए, मैं उनके कंधे पर सिर रखना चाहती हूं। इसकी अब इतनी आदत है ना मुझे अब और ये बहुत जरुरी है। मैं इस बॉन्ड की वजह से गर्व महसूस करती हूं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अंकिता ने शादी करने के बाद विक्की के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें खिंचवाई थी। जो कि काफी वायरल भी हुई और फैंस ने तो इन दोनों को परफेक्ट कपल का टैग भी दे दिया। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो इन्हें शादी की मुबारकबाद देते हुए कपल गोल्स भी का ट्रेंड भी सेट कर दिया।

- Advertisement -
Exit mobile version