Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी पर फैंस इमोशनल, सोशल मीडिया पर आया सैलाब

- Advertisement -

Miss You Sidharth Shukla: टेलीविजन सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने महज 40 साल की उम्र में अचानक से दुनिया को अलविदा कह सबको हैरान कर दिया। आज ही के दिन दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धार्थ का निधन हो गया। इस मनहूस दिन पर फैंस एक बार फिर इमोशनल हो उठे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने ‘हीरो’ को याद करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए रुबीना दिलैक का स्टनिंग मूव देख उड़े फैंस के होश, देखें वीडियो

फैंस हुए इमोशनल

सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी (Sidharth Shukla Death Anniversary) पर सोशल मीडिया पर पोस्ट्स का सैलाब आ गया है। एक साल गुजर जाने के बाद भी सिद्धार्थ के स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है, जिसका सबूत फैंस के पोस्ट्स से साफ मिल रहा है। लगातार बढ़ रही ट्विट्स की संख्या से ये भी साफ है कि ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ हमेशा फैंस के दिलों में जिंदा रहने वाले हैं।

पोस्ट के जरिए एक्टर को किया याद

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर एक यूजर ने लिखा,’मैंने तुम्हारे बारे में काफी कुछ गलत बोला है। मैं तुम पर गुस्सा होता था लेकिन अब मुझे बुरा लगता है। जब मुझे तुम्हारी मौत की खबर मिली तो मेरी आंख में आंसू आ गए थे। वी मिस यू सिद्धार्थ…।’ दूसरे ने लिखा,’तुम्हारी यादों के फूलों को मुरझाने नहीं देंगे हम, हमने अपनी आंखें रखी हैं यादों के फूलों में पानी देने के लिए…। मिस यू भाई…।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’हमारे दिल में हमेशा के लिए…वो दिन जिसने हमारी जिंदगी को तहस-नहस कर दिया। लेकिन मुझे पता है कि आप कहीं भी हों, आपको अपने आस-पास हो रही सभी अच्छी चीजों पर गर्व होगा। आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे…सिड इज किंग।’

यहाँ पढ़िए –  नुसरत जहां होंगी ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा! कॉन्ट्रोवर्सीज की बढ़ेगी डोज

मां ने रखी प्रेयर मीट

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनकी मां ने प्रेयर मीट रखी थी। इस दौरान उन्हें बह्मकुमारी के आश्रम में पूजा करते देखा गया। सबने साथ मिलकर सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए दुआएं मांगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss