Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Siddhaanth Vir Wife: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पत्नी हुईं भावुक, नोट लिख कहा- ‘मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी’

एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अब हमारे बीच नहीं हैं। इसी को लेकर उनकी पत्नी एलीसिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक करने वाला पोस्ट साझा किया है।

- Advertisement -

Siddhaanth Vir Wife Post: टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhanth Veer Suryavanshi) के निधन से इंडस्ट्री समेत फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है। 11 नवंबर को वर्कआउट करते समय सिद्धांत को हार्ट अटैक आ गया और वो बच नहीं पाए। उनकी पत्नी एलीसिया राउत अभी भी यकीन नहीं कर पा रही हैं कि सिद्धांत हमेशा के लिए उन्हें छोड़कर चले गए हैं। एलीसिया की हालत अपने पति सिद्धांत की मौत के बाद से बहुत खराब है और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है। सिद्धांत की मौत के बाद एलीसिया ने अपने सोशल अकाउंट पर उनके लिए पोस्ट किया है। उन्होंने सिद्धांत के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

और पढ़िएAbdu Rozik Video: मस्त मौला अंदाज में दिखे अब्दु रोजिक, सोशल मीडिया पर छाया छोटे भाईजान का वीडियो

एलीसिया को आई सिद्धांत की याद

अपने पति के जाने का दुख एलीसिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पति को याद करते हुए एलीसिया ने उनके साथ खास फोटो शेयर करते हुए उनके लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। एलीसिया ने लिखा,’आई लव यू और जबतक जिंदा रहूंगी हमेशा तुमसे प्यार करूंगी। 24 फरवरी 2017 को हमने अपनी ये पहली फोटो क्लिक की थी और इस दिन के बाद से तुमने हमेशा यही चाहा कि मैं हर वक्त हंसती-मुस्कुराती रहूं। अपनी जिंदगी खुशी से जियूं, लाइफ में कुछ नया ट्राय करूं, अपनी लिमिट्स को पुश करने की हमेशा कोशिश करती रहूं। तुम हमेशा मेरा ख्याल रखते और मुझे याद दिलाते रहते थे कि मैं वक्त पर खाना खाऊं। तुम वो एकलौते थे, जिसने बिना किसी डर के मेरा थामा और हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।’

सिद्धांत के साथ बच्ची बन जाती थीं एलीसिया

एलीसिया ने अपने नोट में आगे लिखा ,’तुम्हारे साथ मैं एक बच्ची बन गई थी, और मुझे हमेशा तुम्हारी अटेंशन चाहिए होती थी। तुम्हारी मुस्कुराहट, तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आंखों में सबके लिए प्यार, सबका ध्यान रखने वाला तुम्हारा नेचर, सबकुछ मैं बहुत मिस करने वाली हूं। एक प्यारा बेटा, प्यारा भाई, अपने बच्चों के प्यारे से पापा, अजीज दोस्त, मुझे पता है तुम एक एंजेल बनकर हमेशा मुझे गाइड करोगे। तुम एक खुशनुमा और शांतिपूर्ण जगह पर हो, लव यू, लव यू, लव यू और मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी। क्योंकि तुमने ही मुझे प्यार की सही मतलब सिखाया है।’

और पढ़िएDebina Bonnerjee Post: देबिना बनर्जी ने शेयर किया बेटी का वीडियो, बताया- ‘चमत्कार’

एलीसिया से सिद्धांत ने की थी दूसरी शादी

सिद्धांत की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, उन्होंने दो बार शादी की थी। सिद्धांत की पहली शादी साल 2000 में इरा सूर्यवंशी के साथ हुई थी। हालांकि ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम दीजा है। इस शादी के टूटने के बाद सिद्धांत को एक बार फिर से प्यार हुआ और वो रशियन मॉडल और एक्ट्रेस एलीसिया राउत से दिल लगा बैठे। साल 2017 में सिद्धांत और एलीसिया ने शादी कर ली थी। सिद्धांत की तरह एलीसिया तलाकशुदा हैं और उनका पहले से एक बेटा है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts