Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shweta Tiwari B’day: 12 साल की उम्र से श्वेता तिवारी कर रहीं काम, नेपाली फिल्मों में भी आजमा चुकी हाथ

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आज कौन नहीं जानता। वहीं आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें। 

- Advertisement -

Shweta Tiwari B’day: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आज कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस ने खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। श्वेता तिवारी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। श्वेता तिवारी की झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वो अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी जहां जाती हैं महफिल लूट लेती हैं। वहीं आज उनके 42वें जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

Shweta Tiwari looks angelic in embellished ivory saree and embroidered blouse in latest photoshoot : Bollywood News - Bollywood Hungama

प्रतापगढ़ में हुआ एक्ट्रेस का जन्म

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का जन्म उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ। श्वेता तिवारी ने महज 12 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। वो टीवी में आने से पहले एक ट्रैवल एजेंसी में काम करती थीं जहां उनको सिर्फ 500 रुपये मिलते थे लेकिन वो हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की। श्वेता तिवारी ने  ट्रैवल एजेंसी के बाद भोजपुरी सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की।

यहाँ पढ़िए TKSS Promo: राजू श्रीवास्तव को खास अंदाज में श्रद्धांजलि देंगे कपिल शर्मा, वीडियो में देखें झलक

Stylish pictures of Shweta Tiwari | Times of India

नेपाली फिल्मों में भी किया काम

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लेकर शायद ये बहुत कम लोग जानते हैं कि वो भोजपुरी के साथ-साथ पंजाबी और नेपाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर तरफ रुख किया। श्वेता तिवारने सबसे पहले 1999 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले एक शो में नजर आई जिसके बाद एकता कपूर की नजर एक्ट्रेस पर पड़ी।

पहली बार इस सीरियल में आईं नजर

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में नजर आई जिसमें उन्होंने ‘प्रेरणा’ का किरदार निभाया। इस सीरियल से वो रातों-रात मशहूर हो गई और उनको घर-घर में पहचान मिली। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ‘कसौटी जिंदगी की’ के बाद कई शोज में नजर आ चुकी हैं जिसमें ‘परवरिश’, ‘बेगुसराय’, ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शामिल है। इसके बाद वो ‘बिग-बॉस’-4 का हिस्सा बनी और इस शो का खिताब अपने नाम किया।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दिखा चुकी जलवा

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। ऑल्ट बालाजी की सीरीज ‘हम तुम एंड देम’ में आई थी जिसमें उन्होंने अक्षय ऑबरोय के साथ बोल्ड सीन दिए थे। श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और वो हर लुक में कहर बरपाती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता हैं और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी एक्ट्रेस है।

यहाँ पढ़िए Hina Khan: हिना खान के लेटेस्ट वीडियो में दिखा कुछ ऐसा, फैंस ने कर दी सवालों की बारिश

ऐसी रही पर्सनल लाइफ

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही। एक्ट्रेस ने राजा चौधरी संग शादी रचाई लेकिन विवादों के चलते दोनों ने तलाक ले लिया। श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की अकेले ही देखभाल की और फिर अभिनव कोहली से शा​दी रचाई जिनका एक बेटा भी हैं और फिर वो अभिनव से भी अलग हो गईं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts