Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shraddha Murder Case: ड्रग्स का लती था आफताब, श्रद्धा ने इस एक्टर से लगाई थी मदद की गुहार

आफताब अमीन पूनावाला को ड्रग्स की लत थी। इसी को छुड़ाने के लिए श्रद्धा वॉकर ने इस एक्टर से मदद की मांग की थी।

- Advertisement -

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में आए दिन नई अपडेट सामने आ रही है। श्रद्धा के प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने उसे मौत के घाट उतारकर उसके 35 टुकड़े किए और उसे अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया। इस केस के खुलते ही पूरा देश दंग रह गया। वहीं अब एक्टर और श्रद्धा के दोस्त इमरान नजीर खान ने मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

एक्टर इमरान नजीर खान का बड़ा खुलासा 

‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’, ‘हमारी बहू सिल्क’, ‘मैडम सर’, ‘गठबंधन’ और ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके एक्टर इमरान ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि आफताब को ड्रग्स की लत थी और श्रद्धा इसे छुड़वाना चाहती थी। ये बात इमरान नजीर ने एक लीडिंग टेबलॉयड को दिए इंटरव्यू में बताई है।

श्रद्धा की मौत की खबर जान एक्टर दंग

बताते चलें कि आफताब और श्रद्धा बेसिकली मुंबई से थे और इसी साल दिल्ली शिफ्ट हुए थे। दोनों लिव-इन में रह रहे थे। आफताब और श्रद्धा ने दिल्ली के महरौली इलाके में रेंट पर कमरा लिया था। कपल के बीच अक्सर लड़ाइयां हुआ करती थीं। इन्हीं लड़ाइयों के बीच आफताब ने 18 मई 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वॉकर को मौत के घाट उतार दिया। श्रद्धा का मर्डर करने के बाद आफताब ने उसकी डेड बॉडी को 35 टुकड़ों में काटा और ठिकाने लगा दिया। इस हत्या कांड की इमरान को कोई खबर नहीं थी क्योंकि उस समय वो अपने घर कश्मीर गए थे। हालांकि, न्यूज चैनल पर श्रद्धा की मौत की वारदात की कहानी सुनकर इमरान के पैरों तले की जमीन खिसक गई थी।

आफताब के ड्रग्स के लत को छुड़ाना चाहती थी श्रद्धा

इमरान नजीर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है,’श्रद्धा को मैं जानता था। उसने मुझे फरवरी 2021 में बताया था कि उसकी जिंदगी नर्क बन गई है। श्रद्धा के मुताबिक, उसका बॉयफ्रेंड आफताब एक ड्रग एडिक्ट था और 2-3 साल से लगातार ड्रग्स ले रहा था। उसने मुझे आफताब के लिए रीहैब की डीटेल्स भी मांगी थीं।’ बताते चलें कि इमरान नजीर ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में कई लोगों की मदद कर चुके हैं इसी को ध्यान में रखकर श्रद्धा ने भी उनसे मदद मांगी थी। हालांकि जब श्रद्धा मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हुई तो उसका इमरान से कोई कनेक्शन नहीं रहा।

4 दिन बढ़ाई गई आफताब की रिमांड

बताते चलें कि श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में आरोपी प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वहीं इस मर्डर केस में अब भी कुछ अनसुलझे सवाल हैं, जिनका जवाब पुलिस ढूंढ रही है। पुलिस को अभी तक श्रद्धा का कटा सिर नहीं मिल पाया है। इसी को लेकर आफताब की पुलिस रिमांड और 4 दिन तक बढ़ा दी गई है।

- Advertisement -

Latest Posts