Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दो साल बाद टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं शोएब इब्राहिम, इस हसीना संग करेंगे रोमांस

- Advertisement -

Shoaib Ibrahim new show: टेलिविजन एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) बीते काफी समय से टीवी पर नजर नहीं आए हैं। फैंस भी शोएब इब्राहिम को पर्दे पर दोबारा देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही शोएब इब्राहिम ने अपना जन्मदिन मनाया था। अपने जन्मदिन को धूम-धाम से मनाने के बाद शोएब इब्राहिम ने टीवी पर वापसी करने का फैसला किया है। ऐसा बताया जा रहा था कि शोएब इब्राहिम जल्द ही टीवी पर कमबैक करने वाले हैं। लेकिन इसी बीच अब शोएब इब्राहिम को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो अपने नए शो में शोएब इब्राहिम एक नई हसीना के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं।

खबरों की मानें तो शोएब इब्राहिम अपने नए शो में टीवी एक्ट्रेस आयुषी खुराना (Ayushi Khurana) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। आयुषी खुराना और शोएब इब्राहिम का नया शो स्टार भारत पर ऑन एयर किया जाएगा। इस शो में ये दोनों कलाकार लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि पहली बार आयुषी खुराना और शोएब इब्राहिम एक साथ काम करेंगे। हालांकि अब तक आयुषी खुराना या फिर शोएब इब्राहिम में से किसी ने भी अपने आने वाले इस शो को लेकर कोई बात नहीं कही है।

 

और पढ़िए – भारती सिंह ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, ‘गोले’ की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि फ्रेम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले इस शो को बनाया जा रहा है। इस प्रोडक्शन हाउस ने दिल है हिंदुस्तानी, डांस प्लस 3 और डांस दिवाने 3 जैसे शोज को प्रोड्यूस भी किया है। वहीं अगर बात करें शोएब इब्राहिम की तो उन्होंने आखिरी बार साल 2019 में ‘इश्क में मर जावां 2’ सीरियल में काम किया था। इस शो के बाद शोएब इब्राहिम टीवी पर नजर ही नहीं आए। इस खबर के सामने आते ही शोएब के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

 

और पढ़िए – पिंक लहंगे में कयामत ढाती नजर आईं आमना शरीफ, फैंस के उड़े होश

 

शोएब इब्राहिम के शो को लेकर अभी से फैंस एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा अगर बात करे टीआरपी की तो कई फैंस का ये मानना है कि शोएब का शो आते ही टीआरपी लिस्ट में तहलका मचा देगा। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या शोएब का ये शो लोगों की उम्मदों पर खरा ऊतर पाएगा या नहीं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts