Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- ‘आप मेरे लिए…

Shoaib Dipika Love: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के रियल लाइफ पावर कपल हैं। शादी के बाद ये जोड़ा अपना यूट्यूब चैनल भी चलाता है। साथ ही सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए एक-दूजे पर प्यार लुटा लाइमलाइट में आ जाता है। गौरतलब हो कि ये जोड़ा जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहा है। […]

Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- 'आप मेरे लिए...
Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- 'आप मेरे लिए...

Shoaib Dipika Love: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के रियल लाइफ पावर कपल हैं। शादी के बाद ये जोड़ा अपना यूट्यूब चैनल भी चलाता है। साथ ही सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए एक-दूजे पर प्यार लुटा लाइमलाइट में आ जाता है। गौरतलब हो कि ये जोड़ा जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहा है। इसी को लेकर दोनों की खुशियां सातवें आसमान पर हैं। वहीं अब शोएब ने खास पिक्चर साझा की है, जिसमें पत्नी दीपिका का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

शोएब ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर (Shoaib Dipika Love)

शोएब इब्राहिम ने अपने लेटेस्ट पोस्ट (Shoaib Ibrahim Post) के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट दी है। एक्टर ने एक फोटो साझा की है, जिसमें दीपिका और वो सोफे पर लेट मूवी डेट एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शोएब रेड टीशर्ट और ब्लू डेनिम जींस में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं दीपिका कक्कड़ डेनिम ड्रेस में काफी प्यारी नजर आ रही हैं। दीपिका को पति शोएब के कंधे पर लेट पोज देते देखा जा रहा है। दोनों की स्माइल इस बात का सुबूत दे रही है कि वो अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

और पढ़िए –Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी ने दिखाई बेटी की शक्ल, तस्वीरें वायरल

कैप्शन के जरिए लुटाया प्यार 

शोएब ने इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है,’दीपिका आपको बस थैंक्यू कहना चाहता हूं। मुझे मुस्कुराने के लिए, मुझे हार मानने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, मुझे दुखी होने पर दिलासा देने के लिए, आप मेरे लिए अल्लाह की सबसे बड़ी नेमत हैं। आप जो कुछ भी हैं उसके लिए धन्यवाद, आप जो कुछ भी करते हैं उसके लिए धन्यवाद।’ इसके साथ ही एक्टर ने #alhamdulillah #iloveyou हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर रचाएंगी ब्याह, की सगाई

जल्द पैरेंट्स बनेंगे Dipika-Shoaib

गौरतलब हो कि 22 जनवरी को दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने जॉइंट पोस्ट कर फैंस को खुशखबरी सुनाई थी। कपल ने एक पिक्चर पोस्ट की थी, जिसमें दोनों व्हाइट आउटफिट में नजर आए और दोनों का बैक प्रोफाइल देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने मैचिंग कैप भी पहना हुआ था, जिसपर लिखा था,’मॉम टू बी’ और ‘डैड टू बी’।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 02, 2023 04:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.