Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shiv Thakare Party: शिव ठाकरे की पार्टी में जमकर नाची ‘कच्चा बादाम गर्ल’ अंजलि अरोड़ा, देखें video

Shiv Thakare Party: टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ के रनर-अप शिव ठाकरे ने बीती रात यानी 18 मार्च 2023 को अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी होस्ट की थी। बांद्रा के अंग्रेजी ढाबा में शिव की पार्टी अरेंज की गई थी, जहां टीवी के कई सितारों नजर आए। ‘बिग बॉस’ की मंडली से […]

Shiv Thakare Party

Shiv Thakare Party: टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ के रनर-अप शिव ठाकरे ने बीती रात यानी 18 मार्च 2023 को अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी होस्ट की थी। बांद्रा के अंग्रेजी ढाबा में शिव की पार्टी अरेंज की गई थी, जहां टीवी के कई सितारों नजर आए। ‘बिग बॉस’ की मंडली से भी उनके दोस्त शामिल हुए थे। शिव की पार्टी में एमसी स्टेन (MC Stan) और निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) को छोड़ उनके सभी दोस्त नजर आए।

शिव ठाकरे की पार्टी में नजर आए ये स्टार्स

साजिद खान (Sajid Khan), अब्दू रोजिक (Abdu Rozik), सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के अलावा शिव ठाकरे की पार्टी नाईट में ‘बिग बॉस बुलेटिन’ के होस्ट शेखर सुमन, सौंदर्या शर्मा, ‘कच्चा बादाम गर्ल’ के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora), मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), ‘झांसी की रानी’ फेम उल्का गुप्ता समेत कई स्टार्स नजर आए।

अभी पढ़ें –Anjali Arora Trolled: कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा को होना पड़ा शर्मिंदा, Video को देख लोगों ने उड़ाया मजाक

अंजलि अरोड़ा के साथ शिव ने लगाए ठुमके

शिव ठाकरे की पार्टी से तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन सभी वीडियोज और फोटोज पर फैंस अपना खूब प्यार लूटा रहे हैं। एक वीडियो में शिव को ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस लग रहीं अंजलि अरोड़ा के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनके साथ सौंदर्या शर्मा भी दिखाई दे रही हैं, जो ब्लैक मिडी में कमाल की लग रही हैं।

वहीं एक और वीडियो में शिव ठाकरे शेखर सुमन और सुंबुल तौकीर के साथ नाचते दिखाई दे रहे हैं। एक दूसरे वीडियो में शिव को अब्दू रोजिक के साथ भी डांस करते देखा जा सकता है। एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी कैमरे की ओर पोज देते दिख रहे हैं।

शिव ठाकरे को मिला अवॉर्ड

बता दें बीती रात को ‘आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड 2023’ (Iconic Gold Awards 2023) होस्ट किया गया। इस इवेंट में शिव ने सबसे पॉपुलर शख्स के रूप में अवॉर्ड अपने नाम किया। अवॉर्ड सेरेमनी के बाद ही शिव ने अपने खास लोगों के साथ पार्टी की।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 19, 2023 04:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.