-विज्ञापन-

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर शहनाज गिल का इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ‘मैं आपको दोबारा…

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है। साथ ही शहनाज के भाई शहबाज भी इमोशनल पोस्ट करते देखे गए हैं।

Siddharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टीवी के चहीते एक्टर थें। उन्होंने मशहूर टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ की विनिंग ट्रॉफी के साथ ही सबका दिल भी जीत लिया था। लेकिन पिछला साल सभी के लिए काफी दर्द भरा रहा क्योंकि सिद्धार्थ की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इतने खुशहाल और स्वस्थ एक्टर की मौत ने तो जैसे पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। आज सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने उनको याद करते हुए दिल छू जाने वाला पोस्ट किया है। जिसपर उनके फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

‘मैं आपको दोबारा देखूंगी’- शहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के अवसर पर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक काफी इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शहनाज ने सिद्धार्थ की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है,’मैं आपको दोबारा देखूंगी। 12.12…।’ इस पोस्ट पर सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस दिल खोलकर रिएक्ट कर रहे हैं। जहां कई लोग सिद्धार्थ को याद करते हुए उन्हें जन्मदिन विश करते नजर आए हैं। तो वहीं बाकी लोगों ने रेड हार्ट वाले इमोजी से पोस्ट का पूरा कमेंट सेक्शन भर दिया है।

और पढ़िएBigg Boss 16: अर्चना गौतम ने लगाई विकास मानकतला और श्रीजिता-डे के बीच आग, फिर जो हुआ देखें

जन्मदिन पर काटा केक

शहनाज गिल ने अपने दोस्त सिद्धार्थ के जन्मदिन पर उनके लिए केक भी काटा है। शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक कटिंग की कुछ झलकियां साझा की हैं। इन दो केक पर सिड और 12.12 लिखा देखा जा सकता है। इसके अलावा शहनाज ने स्टोरी पर सिद्धार्थ के साथ अपनी भी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह साथ में नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को बिग बॉस से ही काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में इन तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खींच लिया है।

और पढ़िएBigg Boss 16: शालीन भनोट का पर्दाफाश, टीना दत्ता की बुराई कर बुरे फंसे एक्टर

शहनाज के भाई का पोस्ट

शहनाज के साथ-साथ उनके भाई शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) ने भी सिद्धार्थ के लिए पोस्ट किया है। शहनाज और उनके भाई दोनों ही सिद्धार्थ को मानते हैं। आज जन्मदिन के मौके पर उन्हें याद करते हुए शहबाज ने उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। साथ ही कैप्शन में लिखा है “हैप्पी बर्थ्डै शेर “। सिद्धार्थ को उनके करीबी दोस्त और इंडस्ट्री के कई लोग याद कर रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ के फैंस भी उनके जन्मदिन पर काफी भावुक होते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Karan Johar Party: करण जौहर के बच्चों की प्री-बर्थडे पार्टी में पहुंचे सितारे, करीना-शाहिद ने जीते दिल

Karan Johar Party: करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर हैं। करण अक्सर किसी ना किसी वजह से अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए...

Actress Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर के बिंदास लुक पर फैंस हुए बोल्ड, देखें शानदार तस्वीरें

Actress Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Actress Shraddha Kapoor) अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं। शक्ति कपूर की लाड़ली बेटी (Shakti...

Neha Kakkar Spotted: नेहा कक्कड़ का पैपराजी को पोज देने से इनकार, बोलीं- ‘मेरी हालत खराब’

Neha Kakkar Spotted: नेहा कक्कड़ बीते कुछ समय से लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन अब नेहा को आउटिंग के दौरान पैप्स ने स्पॉट कर...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here