Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill Video: बैकलेस ड्रेस में दिखा शहनाज गिल का प्रिंसेस लुक, फैंस बोले-सोड़ी कुड़ी

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन अपने नए लुक्स से इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका मचा देती हैं। पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल आज अपनी मासूमियत और काइंड नेचर की वजह से लाखों दिलों में बसती हैं। अब हाल ही में अदाकारा का एक फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Sep 24, 2022 13:16
Share :
Shehnaaz Gill Video

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन अपने नए लुक्स से इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका मचा देती हैं। पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल आज अपनी मासूमियत और काइंड नेचर की वजह से लाखों दिलों में बसती हैं। अब हाल ही में अदाकारा का एक फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Shehnaaz Gill ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया वीडियो

शहनाज गिल ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) साझा किया है, जिसमें एक्ट्रेस का बार्बी लुक देखने को मिल रहा है। लेटेस्ट वीडियो में शहनाज गिल को लाइट पिंक कलर की शॉर्ट बैकलेस ड्रेस पहने देखा जा सकता है। ओवरऑल लुक्स की बात करें तो सना ने न्यूड मेकअप, स्मोकी आईज, हाई पोनीटेल, डायमंड इयररिंग और सिल्वर हील्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है।

फैंस ने की Shehnaaz Gill की तारीफ

शहनाज गिल ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपकी सुबह कैसी चल रही है?’। एक्ट्रेस का ये खूबसूरत वीडियो यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है कि फैंस भी उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप आकर्षक और मनमोहक हैं..#ShehnaazGill’। दूसरे ने लिखा, ‘आपकी सुंदरता की तुलना कर सके ऐसा कोई नहीं बना’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘सोड़ी कुड़ी’

Shehnaaz Gill का वर्कफ्रंट

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो अदाकारा के पास पाइपलाइन में बॉलीवुड की दो फिल्में हैं। पहली सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ है, जिससे शहनाज गिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, दूसरी फिल्म में सना, जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ साजिद खान की कमबैक मूवी ‘100%’ में नजर आएंगी।

First published on: Sep 23, 2022 05:36 PM