Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल का ऊंट पर बैठ हुआ बुरा हाल, फैंस की छूटी हंसी

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) प्रोफेशनल या पर्सनल दोनों लाइफ की एक्टिविटीज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक शोज में बतौर गेस्ट एंट्री लेती और म्यूजिक वीडियोज में धमाल मचाती नजर आ रही हैं। वहीं सना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए भी फैंस को विजुअल ट्रीट […]

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल का ऊंट पर बैठ हुआ बुरा हाल, फैंस की छूटी हंसी
Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल का ऊंट पर बैठ हुआ बुरा हाल, फैंस की छूटी हंसी

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) प्रोफेशनल या पर्सनल दोनों लाइफ की एक्टिविटीज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक शोज में बतौर गेस्ट एंट्री लेती और म्यूजिक वीडियोज में धमाल मचाती नजर आ रही हैं। वहीं सना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए भी फैंस को विजुअल ट्रीट दी है। क्लिप में शहनाज ऊंट पर बैठी देखी जा रही हैं, हालांकि इस दौरान वो जो करती हैं उसे देख फैंस की हंसी छूट गई है।

Shehnaaz Gill Video

शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा अप्सरा की तरह तैयार होकर ऊंट पर बैठी नजर आ रही हैं। शहनाज के पहनावे से पता चल रहा है कि ये वीडियो किसी शूटिंग के दौरान का है। वहीं मजा तब आता है जब कॉन्फिडेंस के साथ ऊंट पर बैठी शहनाज, ऊंट के आवाज निकालने पर ‘अम्मा-अम्मा’ चिल्लाने लग जाती हैं।

और पढ़िए –Tushar Kalia Wedding: कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की शादी, पिक्चर शेयर कर बताया- ‘ब्लेस्ड’

Shehnaaz Gill के वीडियो पर फैंस ने बरसाया प्यार 

शहनाज गिल ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’जान है तो जहान है…मैं तो डर गई थी।’ शहनाज के पोस्ट का फैंस को कितना इंतजार रहता है इसका अंदाज क्लिप पर आए लाइक्स से लगाया जा सकता है। सना के पोस्ट को अबतक 6 लाख 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं यशराज मुखाटे ने इसपर कई सारे हंसने वाले इमोजी बनाए हैं।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: ‘टिकट-टू-फिनाले’ में बिकेगा 10 लाख का राशन, घरवालों के उड़ेंगे होश

Shehnaaz Gill की क्यूटनेस के कायल हुए फैंस 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’हमारी सना जैसा कोई नहीं भाई सो क्यूट…डरते हुए भी कितनी क्यूट लगती है, सच में शहनाज फिलहाल तो पूरी दुनिया को दीवाना कर दिया है तुमने।’ दूसरे ने लिखा है,’ये डरते हुए भी कितनी क्यूट लगती है यार।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’शहनाज बेबी को देख कर हम भी डर गए।’ शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 13, 2023 06:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.