---विज्ञापन---

Viral Video: शेर को देख डरीं शहनाज गिल, बाहर की ओर लगा दी दौड़

Viral Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस के फैंस अब भारत से बाहर विदेशों तक हैं। फैंस, शहनाज को कितना पसंद करते हैं इसका अंदाजा एक्ट्रेस के वायरल हो रहे वीडियो को मिल रहे प्यार से ही लगाया जा सकता है। वहीं अब शहनाज गिल […]

Viral Video: शेर को देख डरीं शहनाज गिल, बाहर की ओर लगा दी दौड़
Viral Video: शेर को देख डरीं शहनाज गिल, बाहर की ओर लगा दी दौड़

Viral Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस के फैंस अब भारत से बाहर विदेशों तक हैं। फैंस, शहनाज को कितना पसंद करते हैं इसका अंदाजा एक्ट्रेस के वायरल हो रहे वीडियो को मिल रहे प्यार से ही लगाया जा सकता है। वहीं अब शहनाज गिल का नया वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है जिसमें बेबी लायन को देखकर एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन दिल जीतने वाला है।

शेर को देख डरीं Shehnaaz Gill

शहनाज गिल के वायरल वीडियो (Shehnaaz Gill Viral Video) को Instant Bollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में शहनाज गिल कमरे में खुले घूम रहे लायन के बच्चे को देखने के लिए आगे बढ़ती हैं लेकिन जैसे ही कमरे का दरवाजा खुलता है एक्ट्रेस लायन को देखकर भाग खड़ी होती हैं। शहनाज गिल शेर के बच्चे को देख चिल्लाकर भागती हुई कहती हैं,’ओए मम्मा जी।’

कमरे से भाग खड़ी हुईं Shehnaaz Gill

शहनाज गिल हिम्मत कर वापस कमरे में आती हुई पूछती हैं कि ये शेर मेरे पास तो नहीं आएगा। इसके बाद वो मम्मी का नाम लेती हुई कमरे में जाती हैं। हालांकि, शेर को अपनी ओर बढ़ता देख ‘वाहेगुरु’ चिल्लाकर शहनाज वापस कमरे से बाहर भाग जाती हैं। एक्ट्रेस का यही वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग शहनाज गिल की मासूमियत पर फिदा होते नजर आए हैं।

फैंस ने वीडियो पर दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो में शहनाज गिल डरते हुए भी काफी क्यूट लग रही हैं। वहीं इस क्लिप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’इनके एक्सप्रेशन्स दिल जीतने वाले हैं।’ दूसरे ने लिखा,’शेर को देखकर कोई भी ऐसे ही रिएक्ट करेगा।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’शहनाज गिल को दौड़ते देख हंसी ही नहीं रुकी।’ शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो,वो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

First published on: Nov 21, 2022 04:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.