Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने रैंप वॉक के तुरंत बाद मंच पर ही किया गिद्दा, वीडियो वायरल

Shehnaaz Gill Video: ‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल का स्टारडम तेजी से बढ़ रहा है। इन दिनों सना अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने पब्लिक अपीयरेंस, बॉलीवुड डेब्यू की खबरों और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी लाइमलाइट में आ जा रही हैं। हाल […]

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने रैंप वॉक के तुरंत बाद मंच पर ही किया गिद्दा, वीडियो वायरल
Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने रैंप वॉक के तुरंत बाद मंच पर ही किया गिद्दा, वीडियो वायरल

Shehnaaz Gill Video: ‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल का स्टारडम तेजी से बढ़ रहा है। इन दिनों सना अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने पब्लिक अपीयरेंस, बॉलीवुड डेब्यू की खबरों और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी लाइमलाइट में आ जा रही हैं। हाल ही में शहनाज को एक इवेंट पर रैंप वॉक करते देखा गया। वहीं अब एक्ट्रेस का इसी इवेंट से एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए –Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने अस्पताल के बेड पर कपड़े खोल कर दी ऐसी हरकत, भड़के डॉक्टर ने लगा दी क्लास

Shehnaaz Gill का रैंप पर जलवा

शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा, पीच और पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट गाउन में कैट-वॉक करती बेहद हसीन लग रही हैं। वीडियो में शहनाज की वॉक, कॉन्फिडेंस, अटायर और लुक सभी काबिल-ए-तारीफ हैं। इस पोस्ट को साझा करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा है,’आप सभी का शुक्रिया।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हार्ट आई इमोजी और रेड हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है।

Shehnaaz Gill ने मंच पर किया गिद्दा 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये पोस्ट तो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वहीं एक्ट्रेस का इसी इवेंट से एक और वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो रैंप वॉक के बाद गिद्दा करती नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज को केन के साथ थिरकते देखा जा रहा है। एक्ट्रेस का ये क्यूट अंदाज एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में सफल रहा है। लोग कमेंट कर शहनाज की मासूमियत की तारीफ करते देखे जा रहे हैं।

और पढ़िए –Devoleena Reception: देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिसेप्शन के लिए किया सोलह श्रृंगार, भड़के यूजर पढ़ा रहे धर्म का पाठ

Shehnaaz Gill का बॉलीवुड डेब्यू 

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ के मंच पर भी सलमान और शहनाज ने इसकी पुष्टि की। इसके अलावा शहनाज को जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ फिल्म 100% में भी देखा जाना है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 19, 2022 02:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.