---विज्ञापन---

Sheezan Statement: तुनिषा शर्मा मौत केस में शीजान खान का बड़ा बयान, बोले- ‘श्रद्धा मर्डर केस के बाद…

Sheezan Statement: तुनिषा शर्मा दुनिया से जा चुकी हैं। लेकिन उनके अन-नेचुरल निधन ने हर किसी को तगड़ा झटका दिया है। एक्ट्रेस का शव 24 दिसंबर को टेलीविजन सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ के सेट के मेकअप रूम से बरामद हुआ। एक्ट्रेस का शव फंदे से लटकता मिला था, जिसके बाद से ही उनके […]

Sheezan Statement: तुनिषा शर्मा मौत केस में शीजान खान का बड़ा बयान, बोले- 'श्रद्धा मर्डर केस के बाद...
Sheezan Statement: तुनिषा शर्मा मौत केस में शीजान खान का बड़ा बयान, बोले- 'श्रद्धा मर्डर केस के बाद...

Sheezan Statement: तुनिषा शर्मा दुनिया से जा चुकी हैं। लेकिन उनके अन-नेचुरल निधन ने हर किसी को तगड़ा झटका दिया है। एक्ट्रेस का शव 24 दिसंबर को टेलीविजन सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ के सेट के मेकअप रूम से बरामद हुआ। एक्ट्रेस का शव फंदे से लटकता मिला था, जिसके बाद से ही उनके एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लग रहा है। इसी को लेकर शीजान पुलिस हिरासत में हैं, और बड़ा खुलासा कर चौंकाते नजर आए हैं।

Sheezan Statement

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) मौत केस में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शीजान खान ने केस में कई बड़े और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्टर ने बताया है कि तुनिषा ने इससे पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी। हालांकि उस समय उन्होंने उसे बचा लिया था और तुनिषा की मां को खास ख्याल रखने को बोला था।

पुलिस का बड़ा दावा

वहीं मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि शीजान ने पुलिस को ये बयान भी दिया है कि तुनिषा सुसाइड के एक दिन पहले से कुछ खा नहीं रही थीं। जिस दिन तुनिषा ने आत्महत्या की उस दिन भी शीजान ने उन्हें खाना खिलाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन तुनिषा ने खाना नहीं खाया। शीजान ने इसके बाद तुनिषा से बस इतना कहा कि ‘तू भी चल सेट पर’ और ये कहकर चले गए।

Tunisha Sharma Case अपडेट

पुलिस ने केस में खुलासा करते हुए बताया है कि पूछताछ में शीजान खान ने उम्र और धर्म की वजह से तुनिषा से ब्रेकअप की बात कुबूली है। इतना ही नहीं शीजान ने ये भी साफ किया है कि तुनिषा भी अलग होना चाहती थीं। शीजान ने पुलिस को बताया कि उनका रिश्ता टूटने की वजह श्रद्धा मर्डर केस भी थआ। शीजान के मुताबिक, उस समय देश में चल रहे माहौल को लेकर वो बेहद परेशान थे। बताते चलें कि वाल्वी पुलिस इस केस की लव जेहाद एंगल से भी जांच कर रही है।

फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए फोन-लैपटॉप

बताते चलें कि तुनिषा शर्मा के मौत की हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस ने तुनिषा और शीजान दोनों के फोन और लैपटॉप को जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। तुनिषा के कपड़ों और बॉडी से मिली जूलरी को भी जांच के लिए भेजा गया है। एक्ट्रेस के गले पर मिले खून की भी जांच की जाएगी।

First published on: Dec 26, 2022 03:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.