TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शमिता शेट्टी और नेहा भसीन ने तोड़ी दोस्ती!, सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे को अनफॉलो

मुंबई। बॉलीवुड और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में रहते हुए काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। इन दोनों की बॉन्डिंग ‘बिग बॉस ओटीटी’ के साथ-साथ ‘बिग बॉस 15’ में भी देखने को मिली थी। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी […]

मुंबई। बॉलीवुड और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में रहते हुए काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। इन दोनों की बॉन्डिंग 'बिग बॉस ओटीटी' के साथ-साथ 'बिग बॉस 15' में भी देखने को मिली थी। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी कि इनकी चर्चाएं हर कोई करने लगा था। साथ ही नेहा भसीन ने शमिता शेट्टी के लिए गाना बनाने का भी फैसला कर लिया था। लेकिन अब ऐसा लगने लगा है कि शमिता शेट्टी और नेहा भसीन की दोस्ती में दरार आ गई है। क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि इस मामले पर अभी तक शमिता और नेहा भसीन की ओर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अब अनफॉलो क्यों किया है, इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई है। लेकिन उनके ऐसा करने से फैंस ने और बाकी यूजर्स ने यह अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं कि दोनों के रिश्तों में कोई गड़बड़ी जरूर हुई है, जिसकी वजह से दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। लेकिन शमिता और नेहा भसीन के अलावा उनके सूत्रों से भी इस मामले पर अब तक कोई बयान सामने नही आया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक इंटरव्यू को दौरान खुद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड बताया था। इन्होंने कहा था कि, "हम बेस्टफ्रेंड्स हैं और हमारी यह दोस्ती जिंदगीभर के लिए है। हमें इस बात की खुशी है कि हम एक-दूसरे से मिले।" इन दोनो की दोस्ती खत्म होने की बात इसलिए भी की जा रही हैं, क्योंकि कई दिनों से शमिता शेट्टी और नेहा भसीन को साथ में नहीं देखा गया। बता दें कि शमिता शेट्टी के अलावा नेहा भसीन उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट की भी काफी अच्छी दोस्त हैं। लेकिन राकेश की ओर से भी अब तक इस बात पर कोई बयान सामने नही आया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.