Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

शमा सिकंदर ने बिकिनी में की बोल्डनेस की हद पार, फैंस के छूटे पसीने

Shama Sikander Post: टीवी की दुनिया में शमा सिंकदर (Shama Sikander) का बड़ा नाम हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं अब उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा हैं। ये फोटोज इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही […]

Shama Sikander Post: टीवी की दुनिया में शमा सिंकदर (Shama Sikander) का बड़ा नाम हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं अब उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा हैं। ये फोटोज इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं जिसे देखकर नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं।

और पढ़िएSong Release: तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ आउट, रहस्यों में उलझी एक्ट्रेस

 

 

इन तस्वीरों को शमा सिंकदर (Shama Sikander Insta Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि वो पिंक बिकिनी टॉप और प्रिंटेड बिकिनी बॉटम में नजर आ रही हैं और अपने बालों को खुला रखा है साथ ही उन्होंने सनग्लासेस भी लगा रखे हैं जिसमें वो कहर बरपाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उनका कातिल अंदाज फैंस के पसीने छुटा रहा है। एक्ट्रेस के पोस्ट शेयर करते ही महज कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ गए।

और पढ़िएSong Release: तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ आउट, रहस्यों में उलझी एक्ट्रेस

 

फैंस को उनका ये हॉट अवतार इतना पसंद आ रहा है कि वो उनकी फोटोज को शेयर कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने उन्हें ‘स्टिनिंग ब्यूटी’ बताया तो दूसरे यूजर ने उन्हें ‘हॉट’ बताकर फायरल वाली इमोजी बनाई। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो उन्हें ‘सेक्सी’ बताया। ऐसे हजारों फैंस है जो उनके इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और उनके हुस्न की तारीफ तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें, शमा सिंकदर ने इसी साल मार्च में अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकन बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन से शादी रचाई थी। 14 मार्च को क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधी थी। इस वेडिंग में उनके दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। शमा सिंकदर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘ये मेरी लाइफ है’ और ‘सीआईडी’ में नजर आई जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती चली गई।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 07, 2022 04:31 PM