TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शाहरुख खान की फिर से टीवी पर वापसी, इस शो को जज करेंगी काजोल और फराह

Television News: टेलीविजन का चर्चित शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) एक बार फिर से आने वाला है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। शो के लेटेस्ट सीजन को और भी दिलचस्प बनाने के लिए अब शो के नए जजों के नाम सामने आए है जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल […]

Television News: टेलीविजन का चर्चित शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) एक बार फिर से आने वाला है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। शो के लेटेस्ट सीजन को और भी दिलचस्प बनाने के लिए अब शो के नए जजों के नाम सामने आए है जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही है। खबर आई हैं कि, इस बार 'झलक दिखला जा' रियलिटी शो को बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan), एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) जज कर सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'झलक दिखला जा' के मेकर्स ने 10 वें सीजन (Jhalak Dikhhla Jaa 10th Season) के लिए काफी बड़ो नामों के शामिल करने की कोशिश की है। उन्होंने बादशाह शाहरूख खान और एक्ट्रेस कजोल के साथ फेमस कोरियोग्राफर फराह खान को जज बनने के लिए अप्रोच किया है। हालांकि, चैनल ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है। 'झलक दिखला जा' का पिछला सीजन 2016 में आया था। शो के इस सीजन में करण जौहर, फराह खान, गणेश हेगड़े और जैकलिन फर्नांडिज बतौर जज नजर आए थे। वहीं मनीष पॉल ने इस सीजन को होस्ट किया था। खबर के मुताबिक, शो के इस सीजन की शानदार वापसी होगी। शो की कास्टिंग अभी चल रही है और उम्मीद है कि ये शो इसी साल के जुलाई में टीवी पर आ सकता है। शाहरूख खान की बात करें तो वो पहले भी टीवी शो में नजर आ चुके हैं। सुपरस्टार के बनने के बाद शाहरूख खान 'कौन बनेगा करोड़रति' और 'पांचवी पास' जैसे शोज को भी होस्ट कर चुके है। वहीं शाहरूख के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। इसके साथ ही वो राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी नजर आएंगे जिसका ऐलान हो चुका है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.