Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिद्धार्थ को साथ लिए शहनाज गिल पहुंची लालबाग, लिया आशीर्वाद

- Advertisement -

Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने भाई शहबाज के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, शहनाज गिल अपने भाई के साथ लालबाग के राजा के दर्शन के लिए पहुंची।

यहाँ पढ़िए बेटी मालती संग खेलती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, शेयर की खूबसूरत फोटो

बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची शहनाज

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शहनाज ने येलो कलर का सूट पहना है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके भाई कैजुअल लुक में नजर आए। इस दौरान शहनाज के भाई के हाथ पर बने टैटू पर लोगों की नजर पड़ी जिसने सभी का ध्यान खींच लिया। वीडियो में आप देख सकते है कि शहबाज के हाथ पर सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बना बना है और शहनाज ने अपने भाई का हाथ पकड़ रखा है।

शहबाज के हाथ पर दिखा सिद्धार्थ का टैटू

शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। महज कुछ ही देर में इस वीडियो को 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए और फैंस लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर हजारों यूजर्स ने शहनाज पर प्यार लुटाया और उनके लुक की भी तारीफ की। इसी के साथ एक यूजर ने उन्हें ‘क्वीन’ बताया।

यहाँ पढ़िए काजोल ने लागबाग के राजा का लिया आशीर्वाद, चरणों में टेका माथा

इस फिल्म में नजर आएंगी शहनाज

आपको बता दें शहनाज गिल ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान  बनाई है। बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ। शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगी। इस फिल्म से वो बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और फैंस उन्हें पर्दे पर देखना का बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss