Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ शाहिर शेख करेंगे रोमांस, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Shaheer Sheikh With Erica Fernandez: टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शहीर शेख (Shaheer Shaikh) इन दिनों स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले शो ‘वो तो है अलबेला’ (Vo Toh Hai Albela) में नजर आ रहे हैं। वैसे तो ये टीवी रिएलिटी शो टीआरपी की लिस्ट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है, लेकिन […]

Shaheer Sheikh With Erica Fernandez: टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शहीर शेख (Shaheer Shaikh) इन दिनों स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले शो ‘वो तो है अलबेला’ (Vo Toh Hai Albela) में नजर आ रहे हैं। वैसे तो ये टीवी रिएलिटी शो टीआरपी की लिस्ट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है, लेकिन फिर भी टीवी पर इसकी धाक बनी हुई है। ‘वो तो है अलबेला’ से पहले शहीर शेख कुछ प्यार के रंग ऐसे भी और ये रिश्ते हैं प्यार के जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। हालांकि उनके ये शो भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाए। बीते कुछ समय में शहीर शेख कई म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा बन चुके हैं। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि शाहिर शेख अपनी एक्स गर्लफ्रैंड के साथ दोबारा काम करने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद शहीर शेख ने ही किया है।

जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं शाहिर शेख की गर्लफ्रैंड रह चुकी एरिका फर्नांडिस की। एक इंटरव्यू में शाहीर शेख से पूछा गया था कि क्या वो फिर से एरिका फर्नांडिस के साथ काम करना चाहते हैं। इस सवाल की जवाब देते हुए शाहिर शेख ने कहा कि, मैं एरिका फर्नांडिस के साथ काम करना चाहता हूं। मैंने कुछ समय पहले ही एरिका फर्नांडिस से बात की। हम जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं।

 

और पढ़िए – कपिल शर्मा बनेंगे मीका के स्वंयवर का हिस्सा, जोधपुर के लिए रवाना हुए कॉमेडियन

 

हालांकि शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस में से किसी ने भी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो किस शो में साथ काम करेंगे। ऐसे में शाहिर का बयान सामने आने के बाद फैंस के बीच एक अलग सी एक्साइटमेंट देखने को मिली है। एक समय ऐसा था जब शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस की डेटिंग की खबरें आम थीं। हालांकि कुछ समय बाद शाहीर शेख ने शादी करके इन अफवाहों पर विराम लगा दिया। शादी के बाद शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में नजर आए थे। इस शो में इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। हालांकि शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस का ये शो फ्लॉप रहा।

 

और पढ़िए – कृतिका-निकितिन ने किया बेटी के नाम का ऐलान, 8 साल बाद घर आई खुशी

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 21, 2022 06:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.