TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Smriti Irani Party: स्मृति ईरानी की पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, मौनी रॉय भी आईं नजर

Smriti Irani Party: फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की लाडली बेटी शनेल ईरानी ने 9 फरवरी को अर्जुन भल्ला संग शादी रचाई। ये ग्रैंड वेडिंग राजस्थान के खिमसर किले में सम्पन्न हुई। वहीं बीते दिन स्मृति ईरानी ने बेटी की रिसेप्शन पार्टी थ्रो की। इस पार्टी में पॉलिटिकल बैकग्राउंड से लेकर मनोरंजन […]

Smriti Irani Party: स्मृति ईरानी की पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, मौनी रॉय भी आईं नजर
Smriti Irani Party: फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की लाडली बेटी शनेल ईरानी ने 9 फरवरी को अर्जुन भल्ला संग शादी रचाई। ये ग्रैंड वेडिंग राजस्थान के खिमसर किले में सम्पन्न हुई। वहीं बीते दिन स्मृति ईरानी ने बेटी की रिसेप्शन पार्टी थ्रो की। इस पार्टी में पॉलिटिकल बैकग्राउंड से लेकर मनोरंजन जगत तक के सितारे पहुंचे। बैश में पहुंचने वाले सितारों की तस्वीरें इंटरनेट जगत में छाई हुई हैं। बताते चलें कि इसमें 'पठान' शाहरुख खान भी पहुंचे थे।

स्मृति ईरानी की पार्टी में पहुंच शाहरुख खान (Smriti Irani Party)

स्मृति ईरानी की बेटी (Smriti Irani Daughter) शनेल ईरानी की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। इनमें से एक फोटो में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्मृति ईरानी संग कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान किंग खान ऑल ब्लैक सूट-बूट में बेहद स्मार्ट लगे हैं। इस पार्टी में मौनी रॉय भी पति सूरज नांबियार संग पहुंची थीं।

Mouni Roy ने साड़ी में बिखेरे जलवे 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस बैश के लिए सी-ग्रीन कलर की साड़ी चुनी थी। साथ ही उनके पति व्हाइट शर्ट के ऊपर ब्लू सूट-पैंट पहने बेहद स्मार्ट लगे। वायरल तस्वीरों से साफ हो रहा है कि पार्टी बेहद ग्रैंड थी और वहां स्टार्स ने खूब मस्ती (Smriti Irani Party) की। जानकारी के लिए बता दें शनेल और अर्जुन भल्ला की सगाई साल 2021 में हुई थी। इसकी जानकारी खुद स्मृति ईरानी ने पोस्ट कर दी थी। अर्जुन भल्ला कनाडा में जन्मे और पेशे से एक वकील हैं। शनेल ईरानी भी पेश से वकील ही हैं।

Smriti Irani का पार्टी लुक 

स्मृति ईरानी ने बेटी की रिसेप्शन पार्टी के लिए लाल रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली बनारसी साड़ी चुनी थी। इसके साथ ही उन्होंने बालों का जूड़ा बना गोल्डन बैंगल और गोल्डन ईयरिंग के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। बेटी की सफल शादी की खुशी स्मृति की स्माइल से साफ झलक रही है। गौरतलब हो कि शनेल ईरानी ने अर्जुन भल्ला संग 9 फरवरी को शादी की। वेडिंग के लिए खिमसर किले को दुल्हन की तरह सजाया गया था। इस शाही शादी में महज 70 मेहमान ही शामिल हुए थे, जिनमें बेहद करीबी और घरवाले ही थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.