Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rucha Hasabnis: 34 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनीं sath nibhana sathiya फेम रुचा हसब्निस, बेटे को दिया जन्म

Rucha Hasabnis: 'साथ निभाना साथिया' फेम रुचा हसब्निस 34 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है।

- Advertisement -

Rucha Hasabnis: टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ (sath nibhana sathiya) फेम रुचा हसब्निस 34 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है। रुचा हसब्निस ने यह गुड न्यूज खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। इस गुड न्यूज के बाद से ही फैंस और मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे रुचा को बधाई दे रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों रुचा हसब्निस रसोड़े में कौन था डायलॉग की वजह से सोशल मीडिया छाई रही थीं। अब एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler, 8 November: पाखी-बरखा के बीच छिड़ेगी जुबानी जंग, घर लौटेगी किंजल

सोशल मीडिया के जरिए रुचा ने दी गुड न्यूज

रुचा ने अपने बेटे के पैरों की क्यूट फोटो इंस्टाग्राम (@ruchahasabnis) पर शेयर की हैं। फोटो में देखने को मिल रहा है कि बच्चे के सामने एक बोर्ड है जिसमें लिखा है- तुम जादू हो। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- रुही का साइड किक यहां है और ये है बेबी बॉय। रुचा द्वारा ये गुड न्यूज शेयर करते ही सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई देने लगे। हालांकि, रुचा ने अपने बेटे का फेस अभी रिवील नहीं किया है। ऐसे में फैंस उनके बेटे का चेहरा देखने के लिए उत्सुक हैं।

और पढ़िएBigg Boss16 Updates: अब्दु रोजिक ने अर्चना के लिए क्या किया ‘ऑर्डर’, जानने के लिए देखें ये मजेदार वीडियो

रुचा के बारे में

करियर की बात करें तो रुचा स्टार प्लस (Star plus) के हिट सीरियल साथ निभाना साथिया (sath nibhana sathiya) में नजर आई थीं। शो में उन्होंने राशि का रोल प्ले किया था। रुचा का शो में ग्रे कैरेक्टर था। रुचा अपने करियर के पीक पर थीं, मगर तभी उन्होंने शादी कर ली और एक्टिंग करियर छोड़ दिया। रुचा ने बिजनेसमैन राहुल जगदले से साल 2015 में शादी की थी।

शादी के चार साल बाद 2019 में रुचा (Rucha Hasabnis) ने एक बेटी को जन्म दिया था। उनकी बेटी का नाम रुही है। रुचा अपनी गृहस्थी में बिजी रहती हैं। रुचा हसब्निस स्पॉट लाइट से दूर रहती हैं। पर वे सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव रहती हैं। रुचा अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts