-विज्ञापन-

Sajid Khan: साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से नहीं निकालेंगे मेकर्स, डील का हुआ खुलासा

साजिद खान के खिलाफ कई विरोध किए गए हैं, लेकिन नॉमिनेट होने के बावजूद उन्हें बेघर होने से बचा लिया जाता है। इसके पीछे का कारण अब सामने आ गया है।

Sajid Khan Deal With Makers: टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ में साजिद खान के आने के बाद से ही उनको निकालने की मांग की जा रही है। मी टू मूवमेंट के चलते उनपर कई आरोप लगे थे जिसके कारण लोगों को उनका शो में आना पसंद नहीं आया। यहां तक की कई हस्तियों ने भी उन्हें शो से निकालने की मांग की थी, लेकिन इतने विवाद के बाद भी उन्हें शो से नहीं निकाला गया है। इसके पीछे का कारण अब सामने आ गया है। हाल ही में साजिद की शो के मेकर्स से हुई डील की बात सामने आई है। इससे जुड़ी बड़ी जानकारी चौंकाने वाली है।

 

मेकर्स कर रहे हैं साजिद का बचाव

रियलिटी शो बिग बॉस की शुरुआत से ही साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। लोग उन्हें शो में नहीं देखना चाहते हैं लेकिन फिर भी बिग बॉस के घर में साजिद को बचाया जा रहा है। हालांकि शो को शुरू हुए काफी समय हो चुका है लेकिन साजिद अभी तक सिर्फ दो-तीन बार ही नॉमिनेट हुए हैं। जब भी उनके घर से बेघर होने की बात आती है मेकर्स ऐसा कोई टास्क या तरकीब निकाल लेते हैं जिससे वह बच जाते हैं। उन्हें इतना बचाने का कारण क्या है इसका पता चल गया है।

और पढ़िएShehnaaz Gill Video: भारती सिंह के बेटे संग मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, वीडियो वायरल

मेकर्स के साथ हुई ये डील

साजिद और मेकर्स की डील के बारे में बिग बॉस की खबरें देने वाले ‘द खबरी’ ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने अपने दावे में बताया है कि साजिद की मेकर्स के साथ एक डील हुई है जिसमें मेकर्स ने उन्हें ‘बिग बॉस 16’ में बने रहने के लिए 15 जनवरी 2023 तक की मिनिमम गारंटी दी है। इसी वजह से मेकर्स जनवरी तक उन्हें बचाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। मेकर्स  शो को इस तरह से डिजाइन कर रहे हैं कि साजिद को कोई निकाल नहीं सकता है।

और पढ़िएBigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम ने प्रियंका चाहर पर लगाया खाने में कटौती का आरोप, तू-तू…मैं-मैं ने बढ़ाई हलचल

 

साजिद शो में ले रहे हैं दिलचस्पी

शो साजिद को लेकर बहुत एकतरफा चल रहा है। यहां तक कि शो से कई अच्छे और पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट्स निकाले गए हैं लेकिन साजिद अभी तक टीके हुए हैं। भले ही साजिद को लेकर काफी विवाद और दावे निकलकर सामने आए हैं लेकिन ये बात भी है की साजिद शो में अच्छा खेल रहे हैं। अब ये तो नहीं कहा जा सकता है कि इन दावों में कितनी सच्चाई है लेकिन देखा जाए तो साजिद गेम और टास्क में पूरी दिलचस्पी लेते नजर आते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Nutrients Of Raw Papaya: कब्ज दूर कर पाचन तंत्र को बनाना चाहते हैं दुरुस्त, तो डाइट में शामिल करें ये चीज

Nutrients Of Raw Papaya: पपीता (Papaya) एक ऐसा फल है जो सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। डॉक्टर भी पपीता खाने की सलाह...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

How To Make Bread Pudding: घर में बच गई है ब्रेड तो बनायें टेस्टी हलवा, जानें बनाने की आसान विधि

How To Make Bread Pudding: हलवा (Pudding) लगभग सभी लोगों को बेहद पसंद होता है। आप लोगों ने सूजी का हलवा, गाजर का हलवा,...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here