Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सायशा शिंदे ने अपने बचपन के सपने को किया पूरा, नौवारी साड़ी में दिखाई दिलकश अदाएं

- Advertisement -

Saysha Shinde In Nauvari Saree: ट्रांसवुमन सायशा शिंदे (Saysha Shinde) एक मोस्ट पॉपुलर फैशन डिजाइनर हैं, जिन्होंने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉक-अप में अपने गेम प्ले के जरिए खूब पॉपुलैरिटी बटोरी। रियलिटी शो में एक बेहतरीन जर्नी के बाद अब सायशा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर आती हैं। इसी के साथ वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर छाई भी रहती हैं। हाल ही में किए गए सायशा के पोस्ट में उन्होंने नौवारी साड़ी पहने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। लेकिन जो बात इस तस्वीर में खास है वो ये है कि सायशा शुरू से ही अपनी आजी को ये लुक दिखाना चाहती थीं।

सायशा ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आजी ये सिर्फ आपके लिए’। इसके अलावा सायशा ने एक शो से नौवारी साड़ी में अपनी एक बीटीएस तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सायशा ने कैप्शन में लिखा, “मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि यह हकीकत होगी और यहां हम हैं। सभी महाराष्ट्रीयन महानता में एक अलग ही एहसास है।”

 

और पढ़िए – खतरों के खिलाड़ी से बाहर हुई रुबीना दिलैक!, एक्ट्रेस के ट्वीट से मचा बवाल

 

कई मशहूर हस्तियों और फैंस ने सायशा को प्यार दिया और उनकी तारीफ की। मराठी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने लिखा, “ओह, देखो कतई सुंदर”, जबकि ज़रीन खान ने भी उन्हें “सुंदर” कहा। ते वहीं संयुक्ता हेगड़े ने कमेंट करते हुए लिखा, “आह, आप से मेरी नजर नहीं हट सकती।”

 

और पढ़िए –  दीपिका कक्कड़ की ननद का पक्का हुआ रिश्ता, सामने आई शादी की तारीख

 

सायशा की पोस्ट पर मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा “अति सुंदर और हमेशा प्रेरणादायक”। कम ही लोग जानते हैं कि मिस यूनिवर्स इवेंट में हरनाज द्वारा पहना गया गाउन सायशा ने ही डिजाइन किया था। हरनाज की जीत के बाद, सायशा ने खुलासा किया था कि जब से लारा दत्ता ने ताज जीता था, तबसे वो चुपके से अगली विनर के लिए गाउन डिजाइन करना चाहती थीं और वो दिन आखिरकार 21 साल बाद उनकी जिंदगी में आया।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts