TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupamaa Spoiler Alert 15 September: क्या है गुरु मां और अनुज का रिश्ता ? जल्द होने वाला है भंडाफोड़

Anupamaa Spoiler Alert 15 September: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा एक के बाद एक ट्विस्ट लाकर फैंस को हैरान कर रहा है। कभी काव्या तो कभी डिंपल, कभी पाखी तो कभी गुरु मां। कोई न कोई शख्स अनुपमा की जिंदगी में परेशानी बनकर आ रहा है। शो में पाखी की गुमशुदगी और उसके मिलने […]

Anupamaa Spoiler Alert 15 September
Anupamaa Spoiler Alert 15 September: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा एक के बाद एक ट्विस्ट लाकर फैंस को हैरान कर रहा है। कभी काव्या तो कभी डिंपल, कभी पाखी तो कभी गुरु मां। कोई न कोई शख्स अनुपमा की जिंदगी में परेशानी बनकर आ रहा है। शो में पाखी की गुमशुदगी और उसके मिलने का ट्रैक अभी चल ही रहा था कि इस बीच अनुपमा का गुरु मां से सामना हो गया है। ऐसे में शो एक बेहद ही दिलचस्प मोड़ ले चुका है।

क्या हुआ है गुरु मां के साथ ? (Anupamaa Spoiler Alert 15 September)

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मालती देवी सभी लोगों के बीच में एक दम बेसुध होकर बैठी होगी तभी अनुपमा उनसे बात करने की कोशिश करेगी लेकिन वो कोई जवाब नहीं देती हैं। अनुपमा सभी घरवालों को बताएगी कि नकुल ने गुरु मां की सारी संपत्ति हड़प ली है। ऐसा लग रहा है कि उनकी ये हाल इसी वजह से हुई हो। इसी दौरान घर में पुलिस आ पहुंचती है और रोमिल को गिरफ्तार करने लगती है लेकिन पाखी बीच में आ जाएगी।

पाखी करेगी रोमिल को माफ

इस दौरान सभी चाहते हैं कि रोमिल गिरफ्तार हो जाए। इस पर पाखी कहती है कि रोमिल सबके साथ प्रैंक करना चाहता था जो कि उल्टा पड़ गया। वह कहेगी कि मुझे किसी ने भी नुकसान नहीं पहुंचाया है और पूरे वक्त मेरा ख्याल रखा है। कुल मिलाकर उसके इरादे बिल्कुल साफ थे। ऐसे में पाखी रोमिल को एक और मौका देने की बात कहेगी। ये सब देख रोमिल पाखी के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगेगा और जब पाखी उसे माफ कर देगी तो वह उसे गले लगा लेगा।

अनज-गुरु मां का क्या है रिश्ता ?

अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कपाड़िया मेंशन में मालती देवी से गलती से कांच छूट जाता है जिससे वो घबरा जाती है और बार-बार एक ही बात दोहराती है-मैंने कुछ नहीं किया। ये देख अनुपमा कहेगी, कोई बात नहीं टूट गया तो टूट गया। इसी दौरान कांच पर से दौड़ती हुई मालती देवी सीधे अनुज के पास जाती है और उसे गले लगाती हुई कहती है-प्लीज मुझे ले जाओ, मुझे यहां नहीं रहना है। वह अनुज से कहेगी कि अपनी मां को घर ले जाओ। यह देख सिर्फ अनुज ही नहीं बल्कि पूरा खानदान हैरान रह जाता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.